उप्र / तेजस्वी ने मायावती के पांव छूए, कहा- लालू जी ने मोदी के आगे घुटने नहीं टेके इसीलिए जेल में



तेजस्वी और अखिलेश ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस की। तेजस्वी और अखिलेश ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस की।
तेजस्वी ने कहा कि मायावतीजी से यह सौजन्य मुलाकात है। तेजस्वी ने कहा कि मायावतीजी से यह सौजन्य मुलाकात है।
तेजस्वी ने लखनऊ में मायावती के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। तेजस्वी ने लखनऊ में मायावती के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।
X
तेजस्वी और अखिलेश ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस की।तेजस्वी और अखिलेश ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस की।
तेजस्वी ने कहा कि मायावतीजी से यह सौजन्य मुलाकात है।तेजस्वी ने कहा कि मायावतीजी से यह सौजन्य मुलाकात है।
तेजस्वी ने लखनऊ में मायावती के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।तेजस्वी ने लखनऊ में मायावती के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।

  • यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के बाद तेजस्वी ने मायावती के आवास पर पहुंचकर मुलाकात की
  • कहा- लालू यादव यूपी में भी बिहार की तरह से क्षेत्रीय पार्टियों का गठबंधन चाहते थे

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 09:24 AM IST

लखनऊ. लोकसभा चुनावों में सपा-बसपा के गठबंधन के ऐलान के एक दिन बाद राजद नेता तेजस्वी यादव लखनऊ पहुंचे। उन्होंने यहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई-ईडी अब जांच एजेंसियां नहीं रहीं। ये अब भाजपा की गठबंधन सहयोगी बन गई हैं। लालूजी केवल इसलिए जेल में हैं, क्योंकि मोदीजी उन्हें खतरे के तौर पर देख रहे थे। 

 

सपा-बसपा मोदी को हराने के लिए पर्याप्त- तेजस्वी

यूपी में गठबंधन में कांग्रेस के शामिल ना होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा, "सपा और बसपा मोदीजी को हराने के लिए पर्याप्त हैं। उपचुनावों के रिजल्ट में यह बात साफ हो चुकी है। हमारा मकसद केवल भाजपा को हराना है। राहुलजी ने कहा है कि गठबंधन में कौन है, यह महत्वपूर्ण नहीं है। भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलने वाली है। लालूजी का भी यह कहना रहा है कि उत्तर प्रदेश में भी बिहार की तरह क्षेत्रीय पार्टियों का गठबंधन हो।

 

तेजस्वी ने कहा, "संघ प्रमुख मोहन भागवत ने जो बात कही थी, वही काम मोदीजी कर रहे हैं। मोदीजी से सिर्फ विचारों और सिद्धांतों की लड़ाई है। जब मूंछ भी नहीं आई थी, तब हम पर केस दर्ज करवा दिया गया था। इसमें हमारे चाचा नीतीश का भी हाथ था।" 

 

सपा-बसपा गठबंधन से पूरा देश खुश- अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन की खुशी पूरे देश में। दिल्ली से लेकर कलकता तक और पूरे देश में भाजपा के खिलाफ लोग खड़े हैं। क्योंकि, भाजपा ने हर वक्त धोखा दिया है। किसान, युवा हर कोई भाजपा को हटाना चाहता है। 

 

तेजस्वी ने मायावती के पैर छुए

इससे पहले तेजस्वी ने रविवार देर रात बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात की। उन्होंने मायावती के पांव छुए और गठबंधन का समर्थन किया। हालांकि, माया ने बिहार में राजद के साथ गठबंधन पर कहा था कि समय आने पर हम इस संबंध में बात करेंगे।

COMMENT