विज्ञापन

वीडियो : शमशान घाट अर्थी लेकर जा रहे लोगों को इस वजह से करनी पड़ी काफी मशक्कत, किसी के हाथों में चप्पल तो कोई एक दूसरे को संभालते आया नजर

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2018, 05:19 PM IST

आला अधिकारियों से की गुजारिश लेकिन नहीं बनी बात

  • comment

सहारनपुर, यूपी । सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लोग कितनी मशक्कत के साथ शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जा रहे हैं। ये लोग शव के साथ एक नदी पार करते दिख रहे हैं। किसी के हाथों में चप्पल तो कोई एक दूसरे को संभालते नजर आ रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का बताया जा रहा है। यहां गांव पिंजौरा के निवासियों का कहना है कि उन्हें शमशान तक जाने के लिए एक नदी पार करनी पड़ती है।

पुल निर्माण के लिए नहीं कोई तैयार

कई बार पार्षद और उच्च अधिकारियों से इसके लिए शिकायत की जा चुकी है, लेकिन यहां पुल निमार्ण नहीं हुआ है। गांव वालों का कहना है कि पार्षद से लेकर विभागीय अधिकारी सभी एक दूसरे का हवाला देकर बात टाल देते हैं, लेकिन कोई भी इस समस्या की समाधान नहीं कर रहा है। इस विषय में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस पुल का निर्माण कार्य नगर निगम नहीं कर सकता। पुल निर्माण का कार्य सिंचाई विभाग का है, जिसके लिए प्रयास किया जा रहा है।

X
COMMENT
Astrology

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन