शमशान घाट तक जाने के लिए ग्रामीणों को करनी पड़ती है नदी पार, कंधों पर अर्थी लेकर जा रहे लोगों का वीडियो वायरल / शमशान घाट तक जाने के लिए ग्रामीणों को करनी पड़ती है नदी पार, कंधों पर अर्थी लेकर जा रहे लोगों का वीडियो वायरल

किसी के हाथों में चप्पल तो कोई एक दूसरे को संभालते रहा

dainikbhaskar.com

Nov 30, 2018, 04:15 PM IST
Saharanpur, Uttar Pradesh : People are seen doing it on the river with the dead body

सहारनपुर, यूपी । सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लोग कितनी मशक्कत के साथ शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जा रहे हैं। ये लोग शव के साथ एक नदी पार करते दिख रहे हैं। किसी के हाथों में चप्पल तो कोई एक दूसरे को संभालते नजर आ रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का बताया जा रहा है। यहां गांव पिंजौरा के निवासियों का कहना है कि उन्हें शमशान तक जाने के लिए एक नदी पार करनी पड़ती है।

पुल निर्माण के लिए नहीं कोई तैयार

कई बार पार्षद और उच्च अधिकारियों से इसके लिए शिकायत की जा चुकी है, लेकिन यहां पुल निमार्ण नहीं हुआ है। गांव वालों का कहना है कि पार्षद से लेकर विभागीय अधिकारी सभी एक दूसरे का हवाला देकर बात टाल देते हैं, लेकिन कोई भी इस समस्या की समाधान नहीं कर रहा है। इस विषय में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस पुल का निर्माण कार्य नगर निगम नहीं कर सकता। पुल निर्माण का कार्य सिंचाई विभाग का है, जिसके लिए प्रयास किया जा रहा है।

X
Saharanpur, Uttar Pradesh : People are seen doing it on the river with the dead body
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना