• Hindi News
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Contractor shot dead | PWD Contractor Rakesh Yadav Murder: Samajwadi Party Workers Protest Over UP PWD Contractor Rakesh Yadav Murder In Shahjahanpur

शाहजहांपुर / ठेकेदार का शव रोड पर रखकर सपा का प्रदर्शन, पुलिस ने कहा- 24 घंटे में हत्याकांड का पर्दाफाश करेंगे

रोड पर लगा जाम। रोड पर लगा जाम।
X
रोड पर लगा जाम।रोड पर लगा जाम।

  • सोमवार को दिनदहाड़े पीडब्ल्यूडी कार्यालय में ठेकेदार राकेश यादव की हत्या कर दी गई थी
  • घटना के विरोध में सपा का 40 मिनट तक एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन चला

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 05:09 PM IST

शाहजहांपुर. पीडब्ल्यूडी कार्यालय में 24 घंटे पहले ठेकेदार राकेश यादव की हत्या से लोगों में आक्रोश है। मंगलवार को परिजन और सपा नेताओं ने ठेकेदार का शव एसपी ऑफिस के सामने रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की। पुलिस अधिकारियों ने 24 घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। 

10 राउंड फायरिंग में ठेकेदार को सात गोली लगी थी
थाना सदर बाजार क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी ऑफिस में सोमवार को ए क्लास के ठेकेदार राकेश यादव अपने निजी गनर के साथ कार्यालय पहुंचे थे। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद कुछ लोगों ने दोनों पर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी। बदमाशों ने 10 राउंड फायरिंग की थी। जिसमें सात गोली लगने से ठेकेदार राकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उनका गनर सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज चल रहा है।  

शव का हुआ अंतिम संस्कार
पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने ठेकेदार के शव को परिजनों को सौंप दिया था। इसके बाद परिजन शव के अंतिम संस्कार के लिए अंत्येष्ठि स्थल जा रहे थे। लेकिन एकाएक शव यात्रा को एसपी कार्यालय के सामने रोक दिया गया। सपा नेता तनवीर खान और राजेश यादव सहित परिजनों ने एसपी ऑफिस के सामने शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के ठोस आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए। परिजनों ने खुलासे के लिए पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना