शाहजहांपुर / छेड़खानी के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या; भीड़ ने आरोपी के भाई को पीट-पीटकर मार डाला



छानबीन करती पुलिस। छानबीन करती पुलिस।
X
छानबीन करती पुलिस।छानबीन करती पुलिस।

  • दो माह पहले छेड़खानी की घटना का युवक ने किया था विरोध, राजीनामा का दबाव बना रहे थे आरोपी
  • आरोप- पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की, इसलिए बढ़े आरोपियों के हौसले

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2019, 01:22 PM IST

शाहजहांपुर. यहां दो माह पुराने छेड़खानी के विवाद में सगे भाइयों पर फायरिंग कर दी गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि, दूसरे भाई ने मौके से भागकर जान बचाई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे युवकों के परिजनों ने फायरिंग करने वाले आरोपी के भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में तनाव है।


रास्ते में घेरकर मारी गोली, भाई ने भागकर बचाई जान
थाना रौजा के जमूही गांव निवासी 20 वर्षीय सोनू और उसका भाई मोहित सोमवार सुबह काम पर जा रहे थे। तभी रास्ते में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पड़ोसी संतोष और उनके साथियों ने घेर लिया और सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी। इसी बीच मोहित जान बचाकर भागा और उसने फोन पर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सोनू के परिजनों और भीड़ ने गोली चलाने वाले संतोष के भाई को पकड़ लिया और पीट-पीटकर मार डाला। 

 

पुलिस की लापरवाही बनी वारदात की वजह
सोनू के परिजनों के अनुसार, संतोष ने परिवार की लड़की के साथ दो माह पहले छेड़डाड़ की थी। पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद दबंगों के हौसले बढ़ते चले गए। सुलह समझौता करने के लिए आरोपी पक्ष की तरफ से दबाव बनाया जाने लगा। दो दिन पहले आरोपी पक्ष ने सोनू के भाई को बेरहमी से पीटा था। इस घटना की भी शिकायत थाने में की गई थी। लेकिन, पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया।

एसपी बोले- लापरवाही कर्मियों पर कार्रवाई होगी
घटना की सूचना मिलने पर एसपी एस चिनप्पा, एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने मृतक के परिजनों से बात की है। लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना