पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सात वर्षीय बालक की बेरहमी से हत्या, हत्यारों ने नाखून निकाले, सिर में किया गड्ढा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना सेहरामऊ दक्षिणी इलाके के भरगवां का मामला
  • मंगलवार शाम से गायब था बच्चा, बुधवार सुबह नदी के किनारे मिला शव
  • पुलिस ने घटनास्थल से जुटाया साक्ष्य

शाहजहांपुर. थाना सेहरामऊ दक्षिणी इलाके के भरगवां निवासी एक सात वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या कर उसका शव नदी के किनारे फेंक दिया गया। सुबह जब ग्रामीण नदी के तरफ गए तो बच्चे का शव मिला। बच्चा मंगलवार शाम से गायब था। परिजनों ने तंत्रमंत्र के चलते हत्या का आरोप लगाया है। बच्चे के शरीर पर धारदार हथियार से गोदने के निशान मिले हैं। उसकी अंगुलियों के नाखून भी निकाल लिए गए थे। 

 

भरगवां गांव निवासी हरिओम का 7 वर्षीय बेटा मंयक मंगलवार की शाम घर से गायब हो गया। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार सुबह बच्चे का शव गांव के बाहर नदी के किनारे पड़ा मिला। पिता हरिओम का कहना है कि बच्चे की हत्या तंत्रमंत्र के चलते की गई है। उसके नाखून निकाले गए हैं। बच्चे के सिर मे गढ्ढा किया गया है। आरोप है कि, बच्चे को गांव के ही लोग उठाकर ले गए। रात मे उसकी हत्या करके नदी किनारे फेंक दिया गया। 

 

परिजनों का कहना है कि, हत्यारे गांव मे ही रहते हैं। जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ा जाए। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी, सीओ सदर बलदेव सिंह, थाना एसओ तेजपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। सीओ बलदेव सिंह का कहना है कि फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाया है।