शाहजहांपुर: परिवार में कोई मतभेद नहीं, सपा के प्रचार के लिए आया हूं: मैं मंच के पीछे चलने को भी तैयार- शिवपाल यादव / शाहजहांपुर: परिवार में कोई मतभेद नहीं, सपा के प्रचार के लिए आया हूं: मैं मंच के पीछे चलने को भी तैयार- शिवपाल यादव

DainikBhaskar.com

Aug 11, 2018, 04:02 PM IST

शिवपाल यादव के शाहजहांपुर दौरे में सपा का कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा

Shivpal Yadav said that there is no difference in the family

शाहजहांपुर. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाहजहांपुर पहुंचे। यहां उन्होंने सपा मे अंदरूनी कलह से इंकार करते हुए कहा, परिवार में कोई मतभेद नहीं है हम सपा का ही प्रचार करने आए हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन से सपा को बहुत फायदा होने वाला है। हम एक मंच पर आना चाहते हैं हो सकेगा तो हम मंच मे पीछे भी चलने को राजी है। लोकसभा इलेक्शन होने के बाद महागठबंधन में पीएम के नाम का एलान होगा।

प्रदेश में हो रहे हैं फर्जी एनकाउंटर: शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी के शासन काल में प्रदेश में फर्जी एकाउंटर हो रहे हैं। पीएम मोदी ने चुनाव के समय जनता से वादा किया था कि सौ दिन के अंदर भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे। लेकिन चुनाव बाद बीजेपी की सरकार बनी और 10 गुना ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ गया और साथ ही प्रदेश मे होने वाले एकाउंटर फर्जी है। बेगुनाहों को जेल में डाला जा रहा है।

नहीं थी शिवपाल के आने की जानकारी: वहीं, दूसरी तरफ जिले में शिवपाल यादव को लेकर सपा में अंदरूनी कलह भी दिखाई दी। शिवपाल के कार्यक्रम मे सपा जिलाध्यक्ष और पूर्व मंत्री समेत सभी सपा वरिष्ठ नेता नदारत रहे। उनके साथ केवल पूर्व विधायक राजेश यादव ही मौजूद थे। शिवपाल सिंह यादव के कार्यक्रम में सपा नेताओं के नहीं पहुंचने पर पूर्व मंत्री राम मूर्ति सिंह वर्मा का कहना है कि हमें शिव पाल सिंह यादव के आने की सूचना नहीं मिली थी। हमें ये भी नहीं पता कि शिवपाल यादव आज शाहजहांपुर में हैं। हम उस कार्यक्रम में तब पहुंचते जब हमें पार्टी कार्यालय से सूचना मिलती।

X
Shivpal Yadav said that there is no difference in the family
COMMENT