--Advertisement--

भाजपा वाले प्रचार पर निकले है, प्रधानमंत्री जी खुद प्रचार कर रहे, हमे बता दे कि कब चुनाव है उनको तो पता ही होगा : अखिलेश यादव

एक्सप्रेस वे छोटा करके बता रहे है कि पैसे बचा रहे है।

Danik Bhaskar | Jul 17, 2018, 04:04 PM IST
sp chief akhilesh yadav ask pm when lok sabha elections sp chief akhilesh yadav ask pm when lok sabha elections

लखनऊ. सपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्वांचल दौरे पर हमला करते हुए कहा कि बलिया को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से बीजेपी ने काटा है, समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो बलिया एक्सप्रेस वे से जुड़ेगा। इसके अलावा अखिलेश ने साइकिल चलाना आसान काम नही है, लंबी दूरी तय करने के लिए साइकिल और मुश्किल है पर समाजवादी साइकिल चलाना अच्छे से जानते है। मोदी पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहां कि, फुटबॉल में एक छोटा देश भी फाइनल खेल रहा था ,इतना बड़ा सपना देखा , पर हमारी टीम क्यों नहीं थी।

चुनाव प्रचार पर निकले है भाजपा वाले
-भाजपा वाले तो चुनाव प्रचार पर निकले है, प्रधानमंत्री जी खुद प्रचार कर रहे है। प्रधानमंत्री जी हमे बता दे कि कब चुनाव है उनको तो पता ही होगा।
-भाजपा कितने भी फीते काट ले सड़क हमारी ही है। भाजपा ने बलिया को काटा है ,हमारी सरकार आएगी तो हम बलिया को भी जोड़ेंगे। लोग आज भी 15 लाख का इंतज़ार कर रहे है।
-भाजपा जनता के साथ विश्वाश के साथ झूठ बोलते है। एक्सप्रेस वे छोटा कर के बता रहे है कि पैसे बचा रहे है।

मुद्दे से ध्यान भटकाने का काम करती हैं भाजपा
-अखिलेश यादव ने कहां कि, मुद्दे से ध्यान हटाना भाजपा सरकार का काम है। प्रधानमंत्री जी कह रहे है कि कांग्रेस मुस्लिम की पार्टी है, मैं कहता हूं कि पार्टी भारतवासी की होती है न कि किसी धर्म की। चुनाव की तारिख़ आ जाये तो हम भी साइकिल चलायेंगे।
-जनता आज इंतज़ार कर रही है,चुनाव की तारिख़ आये तो हम भाजपा को जवाब दे। अगर समाजवादी पेंशन मिलती तो सारे सिलिंडर भरने लगेंगे।
-आज कल प्रधानमंत्री जी सपा और बसपा के साथ होने की वजह से हाथ घुमाना गड़बड़ हो रहा है। पीएम के भाषण पर साधा निशाना, कहा रटा रटाया भाषण था।सरकार के लोगो ने ही वाराणसी में पीएम के रास्ते मे साढ़ भेजे थे। सरकार के लोग ही जेल में लोगों को मरवा रहे है।