शाहजहांपुर / धमकी भरी चिठ्‌ठी मिलने से धरने पर बैठा सपा नेता का परिवार, चार दिन पहले मिला था बेटे का शव



sp leader sat on protest in his house with faimly
X
sp leader sat on protest in his house with faimly

  • आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 02:11 PM IST

 शाहजहांपुर. जिले में चार दिन पहले सपा नेता के बेटे का शव बरामद होने के बाद अब उन्हें धमकी भरी चिट्ठी मिली है। सपा नेता का परिवार बेहद सदमे में है। इससे आहत होकर वह बच्चों और महिलाओं के साथ घर के अंदर ही धरने पर बैठ गए हैं। सपा नेता की मांग है कि जल्द बेटे के हत्यारों को पकड़ा जाए।

 

घटना थाना जलालाबाद के प्रताप नगर मोहल्ले की है। यहां चार दिन पहले सपा नेता विजेंद्र यादव के बेटे की खेत मे संदिग्ध लाश मिली थी। लेकिन सपा नेता ने बेटे की रंजीशन बेटे की हत्या का आरोप लगाकर इलाके के ही रहने वाले दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन अभी तक पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर सकी है। इस बीच आज सुबह पीङित विजेंद्र यादव के घर के बाहर एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है।

 

सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य विजेंद्र यादव का आरोप है कि उसके बेटे का इलाके के रहने वाले युवक से विवाद चल रहा था। चार दिन पहले मेरा बेटा सुबह से गायब हो गया और शाम को खेत में उसका शव मिला था। 

 

इधर पुलिस ने सपा नेता की तहरीर के आधार पर धमकी भरी चिट्टी भेजने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ भ्रमपाल सिंह का कहना है कि धमकी भरी चिट्ठी मिली है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

COMMENT