--Advertisement--

लखनऊ में जुआ, अवैध शराब और गौकशी की शिकायत के लिए जारी होगा हेल्पलाइन नंबर: एसएसपी कलानिधि नैथानी

एसएसपी ने कहा इस हेप्ललाइन नंबर पर आई हर शिकायत की मैं खुद मॉनिटरिंग करूंगा।

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 05:20 PM IST

लखनऊ. राजधानी के नवयुक्ति एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जुआ, अवैध शराब, सट्टा और गोकशी के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं। दैनिक भास्कर के संवाददाता आदित्य तिवारी से बात करते हुए उन्होंने कहा, जुआ, अवैध शराब, सट्टा और गोकशी के खिलाफ शिकायत पर तुरंत कार्यवाही होगी। इसके लिए जल्द ही एक हेल्पलाइन नम्बर जारी किया जाएगा। जिसके जरिए जनता कहीं से शिकायत कर सकती है।


- एसएसपी ने कहा, इस हेप्ललाइन नंबर पर आई हर शिकायत की मैं खुद मॉनिटरिंग करूंगा जिस भी थाना क्षेत्र से सबसे ज्यादा शिकायत और जनता को परेशान करने वाली शिकायतें आएंगी उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। मैं खुद भी किसी भी शिकायत पर औचक छापेमारी करूंगा। एक टीम मेरे नेतृत्व में काम करेगी।

ट्रैफिक सुधार के लिए प्लान तैयार: उन्होंने कहा कि ट्रैफिक सुधार के लिए हमने एक प्लान तैयार किया गया है। जल्द ही लखनऊ की सड़कों से अतिक्रमण हटाया जाएगा। वहीं, लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी उन्होंने सख्त कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने बताया कि हमने राजधानी में डकैतों और गुंडों से निपटने के लिए एंटी डकैती और गुंडा दमन टीम बनाई है। वाराणसी में कई सनसनीखेज घटनाओं का खुलासा कर चुके इंस्पेक्टर फरीद अहमद को टीम का प्रभारी बनाया गया है। टप्पेबाजों से लेकर बावरिया गैंग पर स्पेशल स्क्वाड की नजर रहेगी।