सुल्तानपुर / बैंक लूटकांड में पुलिस खाली हाथ, लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने वायरल किया सीसीटीवी फुटेज



लुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए हैं। लुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए हैं।
X
लुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए हैं।लुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए हैं।

  • 11 जनवरी को मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक के नानेमऊ शाखा में बदमाशों ने लूटे थे ढाई लाख
  • रकम लूटने के बाद बदमाश आसानी से हुए फरार

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:15 PM IST

सुल्तानपुर. मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक के नानेमऊ शाखा में 11 जनवरी को दिन दहाड़े हुए ढाई लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। वहीं, इस लूटकांड का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने फुटेज वायरल किया है। फुटेज में तीन बदमाश दिख रहे हैं। एक ने कुर्ता पजामा पहन रखा है। पहचान छुपाने के लिए बदमाशों ने मुंह पर मफलर बांध रखा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। 

बीते 11 जनवरी को मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नानेमऊ शाखा स्थित इलाहाबाद बैंक में दोपहर के समय तीन नकाबपोश बदमाश घुसे थे। जिनमें से एक ने बैंक मैनेजर सुधांशु पांडेय के पास पहुंचकर उन्हें फाइल दे रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी इंद्रेश चंद्र शर्मा की कनपटी पर असलहा सटा दिया था। दूसरे ने बैंक के मेन गेट को कवर किया और तीसरे ने बैंक में मौजूद करीब दर्जन भर बैंक उपभोक्ताओं को कवर कर कोने में खड़ा हो गया। फिर कैशियर अशोक कुमार से सारा कैश निकालने को कहा। जान पर बनते देख कैशियर ने 2 लाख 41 हजार कैश बदमाशों को थमा दिया था और तीनों बदमाश धमकी देते हुए बाइक से फरार हो गए थे।

 

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि, पुलिस की कई टीम अपना वर्क कर रही हैं। जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे। पड़ोसी जिले अंबेडकरनगर व फैजाबाद के भी अपराधियों की भी संलिप्तता की बात प्रकाश में आई है। करीब दस दिन पहले से ही लुटेरे बैंक अधिकारियों की आवाजाही को लेकर रेकी कर रहे थे। 

COMMENT