--Advertisement--

लखनऊ: छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार, युवती से छेड़छाड़ कर रहे युवक का ग्रामीणों ने मुंडवाया सिर

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है

Danik Bhaskar | Aug 08, 2018, 07:29 PM IST

लखनऊ.  राजधानी लखनऊ में छेड़छाड़ के दो मामले सामने आए हैं। पहली घटना राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र की है जहां एक शिक्षक को एक छात्रा से यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, दूसरा मामला गोसाईगंज के सलेमपुर का है जहां छेड़छाड़ कर रहे एक युवक की लोगों ने पिटाई करके चौराहे में घुमाया है।  

 


वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल: एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक मड़ियांव थाना क्षेत्र के एक छात्रा ने मंगलवार को पुलिस से शिकायत की थी उसका क्लास टीचर उसरा यौन शौषण कर रहा है जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक 10वीं की छात्र ने सूचना दिया कि पिछले कई माह से उसके स्कूल का क्लास टीचर यौन शोषण कर रहा है। आरोप है कि शिक्षक बृजेंद्र सोनी छात्र को ट्यूशन भी पढ़ाता था। पढ़ाई के दौरान  जान बुझकर छात्र को छूने की कोशिश करता था। सीओ अलीगंज दीपक कुमार सिंह के मुताबिक बृजेंद्र ने छात्र का वीडियो भी बना लिया था और शिकायत करने पर उसे वायरल करने की धमकी देता था।

 

युवक सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया: गोसाईगंज के सलेमपुर गांव के लोगों ने युवती के छेड़ने के आरोप में एक युवक को पकड़कर जमकर पिटाई की बाद में उसके सर पर चौराहा बना कर पूरे गांव में घुमाया। जानकारी के अनुसार अमेठी कस्बा निवासी अरुण पांडेय गोसाईगंज के सलेमपुर अपने किसी दूर के रिश्तेदार के यहां गया था उसी के घर में युवती को अकेला देखकर छेड़छाड़ करने लगा। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। उसके बाद ग्रामीणों के उसके सिर को चौराहा नुमा मुड़वाकर पूरे गांव में घुमाया। सलेमपुर गांव में 4 घंटे चले इस ड्रामे की खबर गोसाईगंज पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस मौके पर नही पहुँची। आरोपी किसी तरह ग्रामीणों से अपनी जान बचाकर घर पहुंचा। गोसाईगंज एसओ बलवंत शाही ने घटना की जानकारी होने से इंकार किया है।