मायावती के पैर छूकर लालू के छोटे बेटे ने लिया आशीर्वाद, तेजस्वी अचानक देर शाम पहुंचे थे उनके घर / मायावती के पैर छूकर लालू के छोटे बेटे ने लिया आशीर्वाद, तेजस्वी अचानक देर शाम पहुंचे थे उनके घर

लखनऊ न्यूज: जानिए किस बात को लेकर अचानक पहुंचे थे तेजस्वी

Dainikbhaskar.com

Jan 14, 2019, 10:42 AM IST
तेजस्वी ने मायावती को जन्मदिन तेजस्वी ने मायावती को जन्मदिन

लखनऊ. 2019 लोकसभा (Loksabha Election 2019) चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में बीजेपी को घेरने के लिए 25 साल बाद फिर बसपा-सपा (SP-BSP Alliance) एक हो गई है। इस गठबंधन के बाद बिहार में भी सियासी बिसात बिछाने की तैयारी है। रविवार की रात इसकी एक झलक देखने को मिली। जब आरजेडी चीफ लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी (Tejashwi Yadav Meets Mayawati) अचानक मायावती से मिलने लखनऊ स्थित उनके आवास पहुंच गए। तेजस्वी ने पैर छूकर मायावती का आशीर्वाद लिया। बसपा-सपा गठबंधन पर खुशी जताते हुए तेजस्वी ने कहा, वो भी बिहार में नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए यूपी की तर्ज पर गठबंधन चाहते हैं। माना जा रहा है कि तेजस्वी सोमवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से भी मुलाकात कर सकते हैं।

बिहार में गठबंधन पर ढुलमुल जवाब

तेजस्वी और मायावती की मुलाकात करीब एक घंटे चली। रात करीब 11 बजे माया और तेजस्वी ने मीडिया से बात की। तेजस्वी ने कहा कि वे सबसे छोटे हैं इसलिए बड़ों का आशीर्वाद लेने यहां आए हैं। आज वे अखिलेश यादव से भी मिलेंगे। तेजस्वी ने मायावती को जन्मदिन की अग्रिम बधाई भी दी। हालांकि, मायावती ने बिहार में लालू की पार्टी के साथ गठबंधन के सवाल पर सीधा जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि समय आने पर इस संबंध में बात करेंगी।

‘आरक्षण खत्म करने का प्रयास किया जा रहा’

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि लालूजी ने मोदी के आगे घुटने नहीं टेके इसीलिए जेल में है। उन्होंने देश मे अघोषित आपातकाल लगाया है। संविधान से छेड़छाड़ की जा रही है। आरक्षण को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। संवैधानिक संस्थाओं पर तानाशाही की जा रही है।

‘भागवत का काम कर रहे मोदी’

तेजस्वी ने कहा कि जो बात आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा थी वही काम मोदीजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी मोदीजी से सिर्फ विचारों और सिद्धांतों की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि जब मूंछ भी नहीं आई थी तब हम पर केस दर्ज करवा दिया गया था। उसमें हमारे चाचा नीतीश का भी हाथ था। तेजस्वी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में पहली बार आरबीआई के गवर्नर ने इस्तीफा दिया है।

X
तेजस्वी ने मायावती को जन्मदिन तेजस्वी ने मायावती को जन्मदिन
COMMENT