• Hindi News
  • National
  • In Maharajganj, The Villagers Beat The BJP's People, MLA Jaimangal Kanaujia Run

भाजपा विधायक को आता देख ग्रामीणों ने पहले याद दिलाए झूठे वादे फिर लगाए मुर्दाबाद के नारे.... अपने आप को घिरा देख भागे विधायक

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

महराजगंज (उत्तर प्रदेश)। जिले के बरवां राजा गांव में पहुंचे विधायक जयमंगल कनौजिया को उल्टे पांव भागना पड़ा। गांव में पहुंचे विधायक को देख कर लोगों ने विधायक के खिलाफ नारे लगाना चालू कर दिया जिसके बाद विधायक के समर्थकों और ग्रामीणों में मारपीट चालू हो गई।

सदर विधायक जयमंगल कनौजिया मंगलवार को कमल संदेश यात्रा निकाली थी। विधायक के बरवां राजा गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने विधायक को देख उन्हें वादे याद दिलाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी, और ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया। इस बात से विधायक के समर्थक भी आग बबूला हो गए।

बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक समर्थकों और ग्रामीणों के बीच वीडियो बना रहे युवक से मोबाइल छीनने के कारण हुई। बताया जा रहा है कि कुछ ग्रामीण पूरे मामले का वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान भाजपा विधायक ने एक से मोबाइल छीनने की कोशिश की जिसके कारण मारपीट शुरू हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि भाजपा विधायक ने ग्रामीणों को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। गांव में अपने को घिरता देख भाजपा विधायक किसी तरह से वहां से बच निकले।

खबरें और भी हैं...