--Advertisement--

क्राइम / लखनऊ में 3 दिन में तीन हत्या, मड़ियांव में 50 वर्षीय बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या



मृतक की पत्नी और परिवार मृतक की पत्नी और परिवार
  • 14 सितंबर शाम 5 बजे पीजीआई में कैशियर 38 वर्षीय राहुल की गोली मारकर हत्या हो गई। सीमा विवाद में उलझी पुलिस अभी तक हत्यारों को पकड़ नहीं सकी है। 
  • 16 सितंबर को निगोहा के बदन खेड़ा में अमरीश कुमार मिश्रा की रास्ते में लाठी डंडों से पीटकर की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 04:39 PM IST

राजधानी लखनऊ में बीते तीन दिनों में अलग-अलग इलाके में हुई चार हत्या हो गई। राजधानी में आपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। रविवार को मडिय़ांव में एक 50 वर्षीय बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में पुलिस लगी हुई है।

ये है पूरा मामला : रविवार सुबह सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले जगन्नाथ उर्फ रामू (50) का शव घर से कुछ दूरी पर मैरिज हाल के पास बरामद किया गया। मृतक परिवार के साथ प्रीति नगर मुहल्ले में रहता था। मृतक खून से सना हुआ जमीन में पड़ा था। राहगीरों ने देख पुलिस को सूचना दी। उधर, मैरिज हाल के बाहर लगे सीसी कैमरे को पुलिस खंगालने में लगी हुई है। शायद हत्‍यारोपित का कोई सुराग मिल सके। वहीं, मृतक की पत्‍नी ने रोते हुए बताया कि शराब को लेकर बेटे विद्यासागर से बहस होने के बाद बीती रात 11 बजे घर से निकले थे। सुबह मौत की खबर मिली। हमारी तो किसी से कोई दुश्‍मनी भी नहीं थी।

सीओ अलीगंज दीपक कुमार सिंह का कहना है कि सीसी फुटेज देखी जा रही है। हत्यारोपित की तलाश जारी है। जांच के बाद ही हत्या के कारणों की पुष्टि की जा सकेगी।

14 सितंबर शाम 5 बजे पीजीआई में कैशियर 38 वर्षीय राहुल की गोली मारकर हत्या हो गई। सीमा विवाद में उलझी पुलिस अभी तक हत्यारों को पकड़ नहीं सकी है। 
16 सितंबर को निगोहा के बदन खेड़ा में अमरीश कुमार मिश्रा की रास्ते में लाठी डंडों से पीटकर की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

--Advertisement--