रामपुर / सपा सांसद आजम खान के परिजनों से मुलाकात करेंगे अखिलेश यादव, पुलिसिया कार्रवाई की लेंगे जानकारी



Today Akhilesh Yadav Will Go To Azam Khan House In Rampur
X
Today Akhilesh Yadav Will Go To Azam Khan House In Rampur

  • शुक्रवार को ही रामपुर पहुंचे गए थे अखिलेश यादव
  • आज दोपहर बाद आजम के परिजनो से करेंगे मुलाकात

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 10:42 AM IST

रामपुर. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को सांसद आजम खां के परिजनों से मुलाकात कर अब तक राज्य सरकार की ओर से की गई पुलिसिया कार्रवाई और दर्ज किए गए मुकदमों के बारे में जानकारी लेंगे। 

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार रात को रामपुर आ गए। वह रात को हमसफर रिसोर्ट में ठहरे। लेकिन, शनिवार का कार्यक्रम उनका काफी व्यस्त है। वह आज हमसफर रिसोर्ट में ही धर्मगुरूओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों के अध्यक्षों से मिलेंगे। पंद्रह मिनट की मुलाकात के बाद अधिवक्ताओं से भेंट करेंगे। 

 

एक बजकर चालीस मिनट पर सांसद आजम खां के जेल रोड स्थित निवास स्थान पर पहुंचेंगे। दोपहर को पौने तीन बजे उर्दू गेट, तीन बजे रामपुर पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल और इसके बाद बरेली सर्किट हाउस के लिए रवाना हो जाएंगे।

 

दरअसल, सांसद आजम खां के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने शिकंजा कस दिया। भैंस चोरी से लेकर बकरी चोरी और किसानों की जमीन कब्जाने के मामले के मुकदमें दर्ज किए गए। किताबें चोरी का मामला भी काफी उठा था, जिसमें रिपोर्ट दर्ज हुई है। इसके अलावा आजम खां के समर्थकों एवं करीबियों पर भी पुलिस ने शिकंजा कस दिया। 

 

आज़म खान पर पिछले कुछ वक़्त में 80 मुक़दमे क़ायम हो चुके हैं। इनमें ज़मीन क़ब्ज़ा करने, किताब चोरी, बिजली चोरी और गाय भैंस और बकरी चोरी तक मुक़दमे हैं। सरकार ने उन्हें भू माफिया भी घोषित कर दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना