Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Two Robbers Killed In Police Encounter In Barabanki

बाराबंकी में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, 50-50 हजार के 2 इनामी डकैत ढेर; 3 पुलिसकर्मी घायल

घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए असपताल में भर्ती किया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 07, 2018, 10:44 AM IST

बाराबंकी में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, 50-50 हजार के 2 इनामी डकैत ढेर; 3 पुलिसकर्मी घायल

बाराबंकी.जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के सिलौटा पुल के पास शुक्रवार देर रात पुलिस और डकैतों की मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ 50-50 हजार रुपए के दो ईनामी बदमाश मारे गए। जबकि तीन पुलिसवाले भी इस मुठभेड़ नें घायल हो गए हैं। मुखबिर की सूचना पर टिकैतनगर और रामनगर थाना पुलिस ने दोनों ईनामी डकैतों का घेराव किया।

- दोनों डकैतों ने जान बचाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी। जबाव में पुलिस ने भी फायरिंग की। मारे गए हैं डकैतों में उन्नाव का मुशीर और कानपुर नगर का इब्राहिम शामिल है। इन दोनों पर करीब 17 मुकदमे दर्ज थे। पुलिस ने इनके पास से पिस्टल और असलहे भी बरामद किए हैं। मुठभेड़ में टिकैतनगर थानाध्यक्ष और एसएसआई रामनगर समेत एक सिपाही भी घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुखबिर से मिली थी सूचना: पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया, बीती रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ डकैत डकैती डालने के लिए इकठ्ठा हुए हैं। इसके बाद पुलिस की टीम ने डकैतों की घेराबंदी की। घेराबंदी होते ही डकैतों ने पुलिस पर क्रॉस फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस की कार्रवाई में दोनों डकैत मारे गए। इन दोनों डकैतों पर पचास-पचास हजार का ईनाम था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×