अंबेडकरनगर / पांच साल के बच्चे का क्षत विक्षत शव मिला, तीन दिनों से था लापता

मौके पर जुटे ग्रामीण। मौके पर जुटे ग्रामीण।
X
मौके पर जुटे ग्रामीण।मौके पर जुटे ग्रामीण।

  • परिजनों का आरोप- हत्या कर तालाब किनारे फेंका गया शव
  • एसपी ने बताया- हत्या हुई या मौत का कोई अन्य कारण, जांच जारी

दैनिक भास्कर

Nov 14, 2019, 02:30 PM IST

अंबेडकरनगर. यहां तीन दिनों से गायब पांच वर्षीय बच्चे का शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर तालाब किनारे पाया गया। शव क्षत विक्षत था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद लावारिस पड़े शव को किसी वन्यजीव ने नुकसान पहुंचाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

यह घटना अकबरपुर थाना इलाके के लालापुर सरैया गांव की है। पुलिस के अनुसार, लालापुर गांव निवासी वीरेंद्र का 5 वर्षीय पुत्र अंश 11 नवंबर की शाम अचानक लापता हो गया। अंश के गायब होने से परिजन परेशान हो गए और उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। बच्चे के न मिलने पर 12 नवंबर को परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

 

तहरीर के बाद 13 नवंबर को पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया और जांच शुरू की, लेकिन इसी दौरान गुरुवार सुबह गांव के बाहर तालाब के किनारे अंश का शव पाया गया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एएसपी अवनीश कुमार मिश्र के मुताबिक बच्चे की हत्या हुई या उसकी मौत का कोई अन्य कारण है? इसकी गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस की मानें तो शव को जानवरों की भी खाने की आशंका है। मौके पर जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजन बच्चे की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं।

 

DBApp

 


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना