--Advertisement--

गाय और मनुष्य दोनों महत्वपूर्ण, घटना को पहाड़ बना रही है कांग्रेस : मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर योगी आदित्यनाथ

योगी ने कहा- हम सभी को सुरक्षा प्रदान करेंगे, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करना

Danik Bhaskar | Jul 25, 2018, 05:03 PM IST

लखनऊ. मॉब लिचिंग की घटनाओं को अनावश्यक महत्व दिया जा रहा है। यह कहना है यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का। उन्होंने कहा कि अगर आप मॉब लिचिंग की बात करते हैं तो 1984 में क्या हुआ था? कानून व्यवस्था राज्य सरकार का मामला है। एक घटना को पहाड़ बनाने के कांग्रेस के इरादे कभी सफल नहीं होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गाय और मनुष्य दोनों महत्वपूर्ण हैं।

एक-दूसरे में हो सम्मान की भावना: योगी आदित्यनाथ ने कहा, ''हम सभी को सुरक्षा प्रदान करेंगे, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति, हर समुदाय और हर धर्म की जिम्मेदारी है कि एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करे।'' गाय और मनुष्य दोनों महत्वपूर्ण हैं। प्रकृति में दोनों की अपनी भूमिकाएं हैं। हर किसी को संरक्षित किया जाना चाहिए।

अपरिपक्व हैं राहुल गांधी: संसद में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाने के माले में योगी ने कहा, पूरे देश ने राहुल गांधी के बचपने को खारिज कर दिया है। अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल का भाषण के जरिए कांग्रेस एक्सपोज हो चुकी है।