• Hindi News
  • Behead Owaisi Take Ten Lakh Rupees Say Hindu Mahasabha

हिंदू महासभा का एलान- ओवैसी का सिर लाओ, 10 लाख रुपए ले जाओ

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ. अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का सिर काटकर लाने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने का एलान किया है। महासभा ने ये भी कहा है कि जो भी ओवैसी का सिर कलम करेगा, उसका मुकदमा भी वही लड़ेगी। महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने कहा कि ओवैसी जब-तब हिंदुओं को ललकार रहे हैं और अब उनसे धर्मयुद्ध होगा। कमलेश ने ये भी कहा कि मौका मिला तो खुद ओवैसी का सिर काटूंगा।
कमलेश तिवारी ने dainikbhaskar.com से कहा कि ओवैसी का सिर काटने वाले का मुकदमा निचली से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक महासभा लड़ेगी। इसके लिए नामचीन वकील लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आतंकी याकूब मेमन की फांसी का सबसे पहले ओवैसी ने विरोध किया। इसके बाद लोगों को खत लिखना शुरू किया। कमलेश ने कहा कि ओवैसी के साथ ऐसे लोग भी देशद्रोही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि एआईएमआईएम अध्यक्ष का सिर काटने के लिए रणनीति बनाई जा रही है।
सबको जेल भेजने की मांग
कमलेश ने कहा कि याकूब मेमन को सजा मिलने से पहले कहा जाता था कि आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता, तो अब कैसे धर्म का मामला आ गया। कमलेश का कहना था कि जिन लोगों ने याकूब की फांसी का विरोध किया, उन्हें जेल भेजना चाहिए। उन्होंने कहा कि विरोध करने वाली सभी बड़ी हस्तियां हैं, लेकिन हिंदू महासभा इन सबका इस मुद्दे पर पुरजोर विरोध करेगी।
कार्यकर्ताओं को भेजेंगे पत्र, सोशल मीडिया का भी लेंगे सहारा
कमलेश ने बताया कि ओवैसी का सिर काटने का एलान राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बातचीत के बाद किया गया है। इस बारे में देशभर में महासभा के कार्यकर्ताओं और हिंदू संगठनों को पत्र लिखा जाएगा। इसके अलावा 100 लोगों की आईटी प्रोफेशनल्स की टीम भी बनाई गई है, जो सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर इस एलान को हर व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा। कमलेश के मुताबिक ओवैसी का सिर काटना, हिंदू विरोधी ताकतों के लिए सबक होगा।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, याकूब को फांसी पर फोड़ेंगे पटाखे...