शाहजहांपुर / कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा- कांग्रेस को खत्म करने की दिशा में आगे बढ़ रहे राहुल गांधी

up minister suresh khanna attak on congress
X
up minister suresh khanna attak on congress

  • अन्नपूर्णा भोजनालय के एक साल पूर होने पर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे नगर विकास मंत्री
  • बोले- अनुच्छेद 370 हटने से देश में खुशी का माहौल

दैनिक भास्कर

Aug 15, 2019, 03:53 PM IST

शाहजहांपुर. उत्त्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस पार्टी को कंफ्यूज्ड पार्टी बताते हुए जमकर निशाना साधा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पास कोई नीति नहीं है। गांधी जी चाहते थे कि कांग्रेस पार्टी खत्म हो जाए और आज उसका वही हाल हो रहा है। राहुल गांधी ही उसे समाप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

 

दरअसल जिला अस्पताल के प्रांगण में अन्नपूर्णा भोजनालय को शुरू हुए आज एक साल पूरा हो गया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना बतौर मुख्य अतिथि पहुचे थे। कार्यक्रम में उन्होंने अन्नपूर्णा भोजनालय को 51 हजार रुपए प्रदान किए, जिससे अस्पताल मे भर्ती होने वाले मरीजों और उनके तीमारदारों को सस्ता भरपेट भोजन मिल सके। कार्यक्रम मे शिरकत करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की।

 

खन्ना ने कहा कि अनुच्छेद 370 की व्यवस्था अस्थायी थी। उसको हटाने से देश मे खुशी का माहौल है। जम्मू-कश्मीर की विकास की बाधाओं को समाप्त करने वाली धारा थी। अब जम्मू-कश्मीर भी देश की मुख्य धारा के साथ जुङ गया है। 

विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि इन लोगों के पास कोई भी पालिसी नहीं है। उनके पास कोई नीति नहीं है। वह सिर्फ सत्ता पाने के आंकड़े लगाते रहते हैं। 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना