हरदोई / थाने से छूटकर आए छेड़खानी के दो आरोपियों ने पीड़ित के घर में आग लगाई, घटना से सहमी बेटियों ने स्कूल जाना छोड़ा

एसपी कार्यालय में पिता के साथ बच्चियां। एसपी कार्यालय में पिता के साथ बच्चियां।
X
एसपी कार्यालय में पिता के साथ बच्चियां।एसपी कार्यालय में पिता के साथ बच्चियां।

  • ग्रामीणों की सतर्कता से आग पर काबू पाया गया
  • पिता की तहरीर पर मामला दर्ज, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

दैनिक भास्कर

Dec 10, 2019, 12:53 PM IST

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में छेड़खानी के दो आरोपियों ने पीड़ित के घर में आग लगा दी। आरोपी थाने से पुलिस हिरासत से छूटकर घर पहुंचे थे। ग्रामीणों की सतर्कता से आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन पूरा परिवार दहशत में है। उन्नाव जैसी घटना की पुनरावृत्ति की आशंका से सहमी घर की बच्चियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। सोमवार को पीड़ित पिता ने एसपी से मुलाकात की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा फरार है। 

मामला हरदोई जिले के कोतवाली देहात इलाके के बनियानीपुरवा गांव का है। सोमवार को स्कूली ड्रेस में दो बेटियों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे पिता ने कहा- पुलिस हिरासत से छूटकर आने के बाद आरोपियों ने उनके घर के छप्पर में आग लगा दी। इसके बाद फरार हो गए। धुआं उठने पर लोगों ने आग पर काबू पाया। लेकिन, छप्पर का एक कोना जल गया। घटना के बाद शोहदों से सहमे परिवार ने मामले में एसपी से शिकायत की। एसपी के आदेश पर पुलिस ने दोनों किशोरों के खिलाफ केस दर्ज करके एक किशोर को गिरफ्तार किया है। परिजनों ने पुलिस पर भी मामले में शिथिलता बरतने का आरोप लगाया है। 

क्या बोले जिम्मेदार?

अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने कहा- मामले की शिकायत मिली है। पुलिस ने नाबालिग आरोपियों के परिवार की सहमति पर उन्हें मुक्त किया था। लेकिन छूटने के बाद अक्षम्य अपराध किया है। जिसके संबंध में केस दर्ज किया गया है। एक आरोपी पानीपत फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास चल रहा है। एक अन्य को पकड़ लिया गया है। कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना