अंबेडकरनगर / बारिश बनी आफत: बीते 48 घंटे में मकान की दीवार गिरने से गर्भस्थ शिशु समेत छह की मौत

जलालपुर थाना क्षेत्र के चकौरा गांव में हुए हादसे के बाद जुटे लोग। जलालपुर थाना क्षेत्र के चकौरा गांव में हुए हादसे के बाद जुटे लोग।
X
जलालपुर थाना क्षेत्र के चकौरा गांव में हुए हादसे के बाद जुटे लोग।जलालपुर थाना क्षेत्र के चकौरा गांव में हुए हादसे के बाद जुटे लोग।

  • अंबेडकरनगर जिले में बीते तीन दिनों लगातार बारिश जारी
  • नुकसान के आंकलन में जुटा जिला प्रशासन

दैनिक भास्कर

Sep 29, 2019, 02:05 PM IST

अंबेडकरनगर. जिले भर में भारी बारिश का कहर जारी है। बारिश से कच्चे मकान भरभरा कर गिर रहे है। बीते 48 घंटे में दीवार के नीचे दबकर गर्भस्थ आठ माह के शिशु समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन दिनों में आठ लोग हादसे का शिकार हुए हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमाॅर्टम कराया है। वहीं, जिला प्रशासन राहत बचाव में जुटा है। नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

 

जलालपुर थाना क्षेत्र के चकौरा गांव निवासी 28 वर्षीय संदीप राजभर पुत्र पुद्दन अपनी पत्नी बंदना के साथ अपने खपरैल वाले मकान में शनिवार रात सो रहे थे। ग्रामीणों के मुताबिक संदीप के बगल में स्थित नन्दलाल के मकान की मिट्टी की दीवार लगातार हो रही बारिश के कारण रविवार भोर में अचानक भरभरा कर संदीप के कच्चे खपरैल के मकान पर गिर गई। जिससे उसमें सो रहे संदीप उनकी पत्नी व उनकी पत्नी के पेट में पल रहे शिशु तीनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पंहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया। 


राजेसुल्तानपुर थाना इलाके के प्रतापपुर रुपई पट्टी गांव में कच्चे मकान के अचानक गिरने की चपेट में आने से 25 वर्षीय दीपक की मौत हो गई। वहीं इसी इलाके के तरौना बांसगांव में कच्चे मकान के अचानक भरभरा गिरने से उसके नीचे दबकर 55 वर्षीय श्यामलाल व उनकी 14 वर्षीय पुत्री सुशीला की मौत हो गई और परिवार के चार लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम को भिजवाया है।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना