अंबेडकरनगर / झाड़ फूंक के दौरान युवती को अग्निकुंड में धकेलने का आरोप, 50 अज्ञात पर केस दर्ज



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • अंबेडकरनगर जिले के अकबरपुर थाना इलाके का मामला
  • आरोपी फरार, पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 11:27 AM IST

अंबेडकरनगर. अकबरपुर थाना इलाके के डल्ला निजामपुर गांव में झाड़ फूंक के दौरान एक युवती को जलती आग में धक्का देकर जलाने का मामला सामने आया है। परिवारीजनों के मुताबिक कथित तांत्रिकों ने इसके लिए 11 हजार रूपए में ठेका लिया था। वहीं, घटना के बाद गम्भीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पंहुची पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामले में सात नामजद समेत 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

 

कोतवाली अकबरपुर के डल्ला निजामपुर गांव के जय प्रकाश वर्मा और उसकी पत्नी जानकी ने कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर फैला दिया गया कि उनके घर माता वैष्णो आई हैं और उसके ऊपर माता की कृपा हो गई है। बताया जाता हैं ये बात धीरे धीरे कई इलाकों में फैल गई। गांववालों के मुताबिक जय प्रकाश के घर धीरे धीरे काफी भीड़ जुटने लगी। तांत्रिक के काम मे जय प्रकाश का साथ देने के लिए राम जियावन और रामलाल सहित अन्य लोग भी भूत उतारने का काम करने लगे। 

 

इसी दौरान माता जी की कृपा की बात सुनकर सुल्तानपुर जिले के गंगापुर की रहने वाली पूजा पुत्री राजितराम भी मौके पर आई। परिवारीजनों द्वारा बताया गया कि वह भूत प्रेत की बाधा से पीड़ित है और इसी से मुक्ति के लिए उसे लाया गया है। पूजा के परिवारीजनों के मुताबिक आठ अक्टूबर को झाड़ फूंक के दौरान पूजा को कथित तांत्रिकों द्वारा अग्निकुंड में धक्का देने का प्रयास किया गया। इसकी वजह से वह काफी जल गई। आननफानन में पूजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस ने मामले में साथ नामजद सहित 50 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र के मुताबिक आरोपितों की तलाश की जा रही है।

 

DBApp


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना