पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Up News Ambedkarnagar Alleged Tantrikas Pushed The Girl Into The Fire Pit In Ambedkarnagar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झाड़ फूंक के दौरान युवती को अग्निकुंड में धकेलने का आरोप, 50 अज्ञात पर केस दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक।
  • अंबेडकरनगर जिले के अकबरपुर थाना इलाके का मामला
  • आरोपी फरार, पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी

अंबेडकरनगर. अकबरपुर थाना इलाके के डल्ला निजामपुर गांव में झाड़ फूंक के दौरान एक युवती को जलती आग में धक्का देकर जलाने का मामला सामने आया है। परिवारीजनों के मुताबिक कथित तांत्रिकों ने इसके लिए 11 हजार रूपए में ठेका लिया था। वहीं, घटना के बाद गम्भीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पंहुची पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामले में सात नामजद समेत 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
 

ये भी पढ़ें
झाड़ फूंक के बहाने नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार
कोतवाली अकबरपुर के डल्ला निजामपुर गांव के जय प्रकाश वर्मा और उसकी पत्नी जानकी ने कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर फैला दिया गया कि उनके घर माता वैष्णो आई हैं और उसके ऊपर माता की कृपा हो गई है। बताया जाता हैं ये बात धीरे धीरे कई इलाकों में फैल गई। गांववालों के मुताबिक जय प्रकाश के घर धीरे धीरे काफी भीड़ जुटने लगी। तांत्रिक के काम मे जय प्रकाश का साथ देने के लिए राम जियावन और रामलाल सहित अन्य लोग भी भूत उतारने का काम करने लगे। 
 
इसी दौरान माता जी की कृपा की बात सुनकर सुल्तानपुर जिले के गंगापुर की रहने वाली पूजा पुत्री राजितराम भी मौके पर आई। परिवारीजनों द्वारा बताया गया कि वह भूत प्रेत की बाधा से पीड़ित है और इसी से मुक्ति के लिए उसे लाया गया है। पूजा के परिवारीजनों के मुताबिक आठ अक्टूबर को झाड़ फूंक के दौरान पूजा को कथित तांत्रिकों द्वारा अग्निकुंड में धक्का देने का प्रयास किया गया। इसकी वजह से वह काफी जल गई। आननफानन में पूजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस ने मामले में साथ नामजद सहित 50 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र के मुताबिक आरोपितों की तलाश की जा रही है।
 



 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser