अंबेडकरनगर / बिजली कनेक्शन के लिए किसान ने जेई को दिए 50 हजार; कार्रवाई न होने पर वीडियो वायरल किया

घूस लेते हुए जेई कैमरे में कैद। घूस लेते हुए जेई कैमरे में कैद।
X
घूस लेते हुए जेई कैमरे में कैद।घूस लेते हुए जेई कैमरे में कैद।

  • वायरल वीडियो का अधीक्षण अभियंता ने लिया संज्ञान
  • कहा- जांच के बाद आरोपी जेई पर होगी कार्रवाई

Jun 19, 2019, 06:37 PM IST

अंबेडकरनगर. भीटी थाना इलाके के परियाए गांव निवासी एक किसान से बिजली विभाग के जेई द्वारा 50 हजार रूपए घूस लेने का मामला सामने आया है। किसान ने ट्यूबेल कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। जेई ने घूस वसूल लिया, लेकिन कनेक्शन नहीं दिया गया। इस पर किसान ने घूसकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अब विभाग के अधीक्षण अभियंता एके दोहरे ने जांच कराकर आरोपी पर कार्रवाई की बात कही है।  

 

कनेक्शन न मिलने पर किसान ने मांगा था रूपए

यह पूरा मामला विद्युत वितरण केंद्र भीटी से जुड़ा है। परियाए गांव निवासी किसान चन्द्रप्रकाश ने ट्यूबेल विद्युत कनेक्शन लेने के लिए केंद्र में आवेदन किया था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। चंद्रप्रकाश ने जेई गयादीन से संपर्क किया तो 50 हजार रूपए में कनेक्शन दिलवाने का आश्वासन दिया। चंद्र प्रकाश ने भी घूस की पूरी रकम जेई को सौंप दी। बावजूद इसके कनेक्शन नहीं दिया गया। कनेक्शन न मिलने पर किसान द्वारा पैसे की मांग की गई तो जेई ने पैसा देने से मना कर दिया। 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इसके बाद जेई द्वारा घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद विद्युत महकमें में हड़कंप मच गया। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद अब विभाग के अधीक्षण अभियंता एके दोहरे ने जेई पर जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना