अंबेडकरनगर / बाइक पर आए तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े बसपा नेता की गोली मारकर हत्या की; लोगों ने किया हंगामा

अस्पताल में परिजन। अस्पताल में परिजन।
X
अस्पताल में परिजन।अस्पताल में परिजन।

  • अंबेडकरनगर जिले के बसखारी थाना इलाके का मामला
  • एसपी ने आक्रोशित लोगों को कराया शांत

दैनिक भास्कर

Jul 19, 2019, 06:11 PM IST

अंबेडकरनगर. बसखारी थाना इलाके के शुकुल बाजार के परतिया के पास अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने बसपा नेता एवं प्रमुख व्यवसायी राम चन्दर जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बदमाश मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड की सूचना पाकर एसपी मौके पर पंहुचे और घटनास्थल का जायजा लेकर एसओ बसखारी को हत्यारों को पकड़ने का निर्देश दिया।
   

जिले के व्यापार मडंल के संरक्षक व बसपा नेता रामचन्दर जायसवाल रोजाना की तरह शुक्रवार दोपहर शुकुल बाजार स्थित अपने आढ़त की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश मौके पर पंहुचे और रामचन्दर पर कई राउंड ताबड़तोड़ गोलियों चलाकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। गोली लगने से रामचन्दर गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

 

गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पंहुचे और रामचन्दर को अस्पताल ले गए। जंहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या से मृतक नेता की परिवारीजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर आननफानन में एसपी वीरेंद्र मिश्र कई थानों की फोर्स मौके पर पंहुचे और लोगों को समझाबुझाकर का शांत कराया। एसपी ने बताया कि भी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। हमलवारों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना