अंबेडकरनगर / सीएम का हेलीकॉप्टर देखने उमड़ी भीड़, पशु अस्पताल की छत से गिरकर सफाईकर्मी की मौत

सीएम का हेलीकॉप्टर। सीएम का हेलीकॉप्टर।
X
सीएम का हेलीकॉप्टर।सीएम का हेलीकॉप्टर।

  • शनिवार को सीएम योगी ने अंबेडकरनगर का किया दौरा
  • एएसपी बोले- भगदड़ में नहीं, पशु अस्पताल की छत से गिरने से हुई मौत

दैनिक भास्कर

Sep 07, 2019, 06:20 PM IST

अंबेडकरनगर. यहां शनिवार दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में सफाई कर्मी की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को देखने उमड़ी भीड़ अचानक बेकाबू हो गई। पास ही बने पशु चिकित्सालय की छत पर खड़ा सफाईकर्मी जमीन पर नीचे गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अंबेडकरनगर के दौरे पर थे। वे हेलीकॉप्टर से यहां 12:50 मिनट पर जलालपुर पहुंचे। उन्होंने जलालपुर के एनडी कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। लेकिन इससे पहले जब सीएम हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा तो उसे देखने लिए भीड़ एकाएक बेकाबू हो गई।

 

इसी दौरान अकबरपुर तहसील इलाके के इटरोरा गांव निवासी सफाईकर्मी सुरेश कन्नौजिया बगल में बनी एक पुरानी पशु अस्पताल की छत पर था। बताया जाता है कि उसकी छत से गिरकर मौत हुई है। इस घटना के तुरंत बाद जिलाधिकारी व एसपी की तरफ से एक प्रेस नोट जारी किया गया। जिसमें भगदड़ की बात को इंकार किया गया।

 

एएसपी अवनीश कुमार मिश्र ने बताया कि, सफाईकर्मी की मौत की पुष्टि जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने की है। लेकिन मौत का कारण अस्पष्ट है। मौके पर कोई भगदड़ नहीं हुई। न ही कोई व्यक्ति घायल हुआ है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। वहीं, डीडीओ बीरेन्द्र कुमार सिंह ने सफाईकर्मी के ड्यूटी पर होने से इंकार किया है। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक के गले में आईडी कार्ड पड़ा था। जिससे साबित होता है कि, सफाईकर्मी सीएम के कार्यक्रम में ड्यूटी पर था।  

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना