उप्र / स्मृति ईरानी ने पान की दुकान से खरीदा टॉफी व चिप्स, पॉलीथिन का इस्तेमाल न करने की दी सलाह



X

  • दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची हैं स्मृति ईरानी
  • अमेठी के कई रेलवे स्टेशनों पर निशुल्क वाईफाई सुविधा का किया शुभारंभ
  • तीन गांवों में लगाई चौपाल, सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 07:54 PM IST

अमेठी. केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची। यहां उन्होंने गौरीगंज में अपने आवास के सामने स्थित पान की दुकान पर पहुंचकर टॉफी व चिप्स खरीदा। उन्होंने दुकानदार से बातचीत कर उसका हाल पूछा और पॉलीथिन का प्रयोग न करने की सलाह दी। केंद्रीय मंत्री ने अमेठी के सभी रेलवे स्टेशनों पर निशुल्क वाई-फाई सुविधा का शुभारंभ किया।  

 

पर्यटन की संभावनाएं तलाशी

स्मृति ईरानी ने अमेठी स्थित सगरा तालाब का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी और पर्यटन विभाग के कई बड़े अधिकारियों के साथ पर्यटन को लेकर दिशा निर्देश दिए। सगरा तालाब के जीणोद्धार के लिए भी कहा। उसके बाद स्मृति का काफिला अमेठी रेलवे स्टेशन के लिए निकल पड़ा। जहां रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद डीआरएम रेलवे व प्रमुख सचिव के साथ विशेष ट्रेन से गौरीगंज रेलवे स्टेशन तक गईं। 

 

तीन गांवों में लगाया चौपाल

इसके बाद स्मृति ईरानी जिलाधिकारी अमेठी कार्यालय पहुंची। यहां स्मृति ने प्रमुख सचिव व रेलवे डीआरएम के साथ अमेठी, ऊंचाहार व सुल्तानपुर की रेलवे लाइन के बारे में विस्तार से चर्चा की। अधिकारियों से वार्ता के बाद स्मृति मुकुटनाथ मंदिर गईं। केंद्रीय मंत्री ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के ताला, मिसरौली व गौरा गांव में  'दीदी व सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के अंतर्गत ग्रामवासियों की समस्याओं की सुनवाई की और संबंधित विभागों एवं अधिकारियों को समस्या निराकरण हेतु निर्देश दिए।
 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना