अमेठी / प्रेमिका को मरा समझकर युवक ने खुद को गोली मारी, घर से भागकर दोनों होटल में ठहरे थे

Dainik Bhaskar

Mar 19, 2019, 06:30 PM IST



पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार। पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार।
X
पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार।पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार।

  • अमेठी कोतवाली स्थित पर्ल कांटिनेटल होटल में बदहवाश हालत में मिली युवती
  • पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

अमेठी. कोतवाली इलाके में स्थित भाजपा नेता के होटल पर्ल कांटिनेंटल में एक युवक ने युवती की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। युवती जब बेहोश हो गई तो युवक ने खुद को गोली मार ली। जानकारी मिलने पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो युवक जमीन पर तड़पता मिला, जबकि युवती बदहवाश हालत में मिली। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। जबकि युवती का इलाज जारी है। पुलिस की छानबीन में पता चला कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। 

युवती को मरा समझकर खुद को मारी गोली

लोकीपुर गांव के मजरे कुशीताली निवासी 24 वर्षीय पवन कुमार सरोज सोमवार रात होटल में एक युवती के साथ रुका था। मंगलवार तड़के पवन ने खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर होटल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो पवन जमीन पर तड़प रहा था। जबकि युवती बदहवाश पड़ी थी। पुलिस को शंका है कि, गोली मारने से पहले पवन ने युवती की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। लेकिन वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसे मरा समझकर खुद को गोली मार ली। 

 

बाबा ने कहा- शरीर पर मिले चोट के निशान

मृतक पवन के बाबा रतिपाल ने बताया कि वह सोमवार सुबह घर से बगैर खाए पिये घर से निकला था। खाने के लिए बोला तो कहा कि दावत में जा रहे हैं ये कहकर चला गया। सुबह अस्पताल से फोन पहुंचा कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वो हास्पिटल में एडमिट है। यहां पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसके शरीर पर चोट और गोली के निशान मिले हैं। होटल मैनेजर संजय सिंह ने बताया कि, पवन ने होटल में 204 नंबर कमरा बुक कराया था। पता लखनऊ लिखवाया था। 

 

एसपी बोले- लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था युवक

एसपी राजेश सिंह ने बताया कि, लड़की से मेरी बात हुई है, उसने बताया के दोनो उस कमरे में जाकर रुके थे। लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी और लड़का कह रहा था मुझसे शादी करो, अगर नहीं करोगी तो मैं तुम्हे मार डालूंगा। लड़की ने इस बात से इंकार किया तो उसने उसका गला दबाया और तकिया से उसका मुंह दबाया। वो बेहोश हो गई ये समझते हुए कि उसकी मृत्यु हो गई है। तत्पश्चात उसने अपनी कनपटी पे असलहा लगा कर गोली चलाया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 
 

COMMENT