अयोध्या / सुब्रह्मण्यम स्वामी का राहुल पर तंज; कहा- चौकीदार को चोर कहने वाला खुद बहन के नाम पर ले रखी है जमानत



भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी। भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी।
X
भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी।भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी।

  • राम मंदिर के बने सुलह समझौते के पैनल में शामिल होने अयोध्या पहुंचे थे सुब्रह्मण्यम स्वामी
  • स्वामी ने गांधी परिवार पर किए हमले

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 04:05 PM IST

अयोध्या. राममंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर गठित सुलह-समझौते के पैनल में शामिल होने पहुंचे भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहने पर कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि, जो खुद बहन के नाम जमानत पर हैं वे देश के चौकीदार को चोर कह रहे हैं। यह मामूली बात नहीं है। उन्होंने कहा राहुल गांधी ने आज तक यह नहीं बताया कि लंदन में उन्होने अपने देश का नाम क्या दर्ज किया था? वे ब्रिटिश के नागरिक हैं। यह सफाई उनको देनी चाहिए।

 

एजुकेशन पर सोनिया ने बोला झूठ
सुब्रह्मणम स्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने पूरे गांधी परिवार की सच्चाई पर सवाल खड़ा कर दिया। कहा राहुल की मां सोनिया गांधी ने भी देश से झूठ बोला कि, कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से उन्हें डिग्री मिली है। हालांकि बाद में उन्होंने इस बात को वापस भी लिया।

 

मोदी का बचाव करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा मोदी के ऊपर एक भी केस नहीं है। जबकि इनके ऊपर तो इतने बड़े घोटाले का केस हैं। जिसमें यह सिद्ध हो चुका है कि उन्होंने अपराध किया है। इसके लिए उन्होंने न्यायालय में 50 हजार का जुर्माना भी भरा है। स्वामी ने गांधी परिवार पर हमला जारी रखा। कहा, राहुल गांधी ने अपनी बहन को न्यायालय में सिक्योरिटी पर रखा है। मतलब अगर वह भाग जाएं तो इनके बहन को न्यायालय पकड़ सकती है। ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री को चोर कह रहा है। यह हास्यास्पद है।

 

काग्रेस के पास राफेल को लेकर कोई सबूत नहीं
भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा राफेल में घोटाले की बात कहने वाली कांग्रेस के पास कोई सबूत नहीं है। अगर है तो पटियाला हाउस में जाकर क्यों नहीं क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज करा रहे हैं। देश को टुकड़ा कर देने की बात कहने वाले लोग अब सड़क पर आ गए हैं

 

योगी पर प्रतिबंध का किया बचाव

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा चुनाव आयोग ने जिस तरह योगी और मायावती पर प्रतिबंध लगाया है। उसको मैं बहुत सख्त मानता हूं। उन्होंने कहा कि, मोदी की सेना कहा गया। क्या सरकार कहने से सरकार बदनाम हो जाती तो मैं समझता हूं। सीएम ने कहा कि मैं आगे से नहीं बोलूंगा तो उस बात को यहीं समाप्त हो जाना चाहिए था। उन्होंने कहा 3 दिन प्रतिबंध बहुत बड़ी बात है। उसमें प्रचार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि, मायावती भी खेद व्यक्त कर सकती थी तो मामला खत्म हो जाता।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना