बाराबंकी / पैतृक संपत्ति बेचने का विरोध कर रहा था छोटा भाई; बड़े भाई ने बेटे के साथ मिलकर मार डाला

X

  • बाराबंकी जिले के बदोसराय थाना इलाके की घटना
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ा, बाकियों की तलाश जारी

Mar 20, 2019, 04:51 PM IST

बाराबंकी. बदोसराय थाना इलाके के मरौचा गांव में जमीन विवाद में बुधवार को बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य अन्य फरार हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

टिकैतनगर थाना क्षेत्र के सिहोली गांव निवासी 45 वर्षीय रामधन उर्फ हंटरी चार-पांच दिन पहले बदोसराय थाना क्षेत्र के नया पुरवा मजरे मरौचा गांव में छप्पर रखकर रहने लगा था। वह अपने पैतृक गांव में स्थित जमीन बेचना चाहता था। लेकिन उसका छोटा भाई 40 वर्षीय तिलकराम इसका विरोध कर रहा था। बुधवार सुबह तिलकराम नयापुरा गांव पहुंचा और भाई से जमीन न बेचने की बात कहते हुए विरोध जताया। इसी को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी शुरू हो गई और विवाद शुरू हो गया। 

 

आरोप है कि रामधन ने अपने पुत्रों और दोस्तों के साथ मिलकर धारदार हथियारों से तिलक राम की हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रामधन को हिरासत में ले लिया है। एसपी डॉक्टर सतीश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। रामनगर के सीओ पवन गौतम ने बताया कि, मृतक की पत्नी ने जेठ व दो भतीजों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी धनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी लोगों की तलाश चल रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना