पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कर्नाटक-गोवा के बदलते सियासी समीकरण पर मायावती ने कहा- लोकतंत्र को कलंकित कर रही भाजपा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बसपा प्रमुख मायावती।
  • मायावती ने टि्वट कर भाजपा सरकार पर बोला हमला
  • कहा- धनबल से विधायकों को तोड़ रही भाजपा, इसकी हम निंदा करते हैं
Advertisement
Advertisement

लखनऊ. बसपा प्रमुख मायावती ने कर्नाटक व गोवा में तेजी से बदल रहे राजनीतिक समीकरण के बहाने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने भाजपा पर धनबल से विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि, इससे निपटने के लिए सख्त कानून बनाने जाने की जरुरत है। 

1) दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो, ऐसा बने कानून

मायावती ने टि्वट कर कहा कि, भाजपा एक बार फिर कर्नाटक व गोवा आदि में जिस प्रकार से अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोड़ने आदि का काम कर रही है, वह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। वैसे अब समय आ गया है जब दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो जाने वाला सख्त कानून देश में बने।

 

मायावती ने कहा कि, भाजपा ईवीएम में गड़बड़ी व धनबल आदि से केन्द्र की सत्ता में दोबारा आ गई, लेकिन साल 2018 व 2019 में देश में अबतक हुए सभी विधानसभा आमचुनाव में अपनी हार की खीज अब वह किसी भी प्रकार से गैर-भाजपा सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई है, जिसकी बसपा कड़े शब्दों में निन्दा करती है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement