उप्र / शराब न पिलाने पर दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटा; डीएम ने दिए थे 21 सौ रुपए पुरस्कार



अस्पताल में भर्ती युवक। अस्पताल में भर्ती युवक।
X
अस्पताल में भर्ती युवक।अस्पताल में भर्ती युवक।

  • रुपए के बंटवारे के बाद एक साथी ने शराब पीने के लिए मांगा था दो सौ रुपए
  • पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपी फरार

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 05:14 PM IST

पीलीभीत. यहां प्रजापति समाज के सम्मेलन में बेहतर प्रदर्शन से खुश होकर डीएम के हाथों मिली पुरस्कार राशि के बंटवारे व शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने साथी प्राईवेट पार्ट काट दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है। हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपी पर केस दर्ज किया है। वह फरार है। 

 

यह पूरा मामला थाना कोतवाली सुनगढ़ी क्षेत्र के गांव गहोनियां का है। 11 जुलाई को बेहर कॉलेज में प्रजापति समाज का समेलन था। जहां पर समाज के तमाम लोग अपनी-अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हीं में गहोनियां के रहने वाले दो युवक देवदत्त और चेतराम ने सोलर पैनल से चलने वाला मिट्टी का चॉक बनाया था। जिससे खुश होकर जिलाधिकारी ने दोनो युवकों को 2100 सौ रुपए पुरस्कार दिया था। 

 

घर आकर दोनो युवकों ने पुरुस्कार राशि को आपस में बराबर बांट लिया। लेकिन बाद में चेतराम ने शराब पीने के लिए देवदत्त से 200 रुपए अतिरिक्त मांगे। देवदत्त ने देने से इंकार दिया तो दोनों में मारपीट होने लगी। 

 

तभी चेतराम का भाई आ गया। उसके भाई ने देवदत्त का गला पकड़ा, तभी चेतराम ने ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ सिटी धर्म सिंह ने बताया कि, केस दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। वहीं, जिला अस्पताल के सर्जन आरएस यादव ने बताया कि, देवदत्त की हालत अब स्थिर है। 

COMMENT