उप्र / मुलायम सिंह यादव को अस्पताल से मिली छुट्टी; कल होगी सर्जरी, यूरिन करने में हो रही दिक्कत



मुलायम सिंह यादव। मुलायम सिंह यादव।
X
मुलायम सिंह यादव।मुलायम सिंह यादव।

  • सोमवार सुबह गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में कराया गया था भर्ती
  • धर्मेंद्र यादव ने मुलायम सिंह को कराया भर्ती

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2019, 06:43 PM IST

लखनऊ. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मंगलवार को उनकी सर्जरी होगी। मुलायम सिंह को यूरिन रूकने की दिक्कत है। इस पर उन्हें सोमवार सुबह यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, सेहत की जांच के बाद सर्जरी का फैसला लिया गया है। अस्पताल लाने के दौरान उनके साथ सपा नेता और बदायूं से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव भी मौजूद थे। इससे पहले मुलायम सिंह को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रविवार को उनकी सेहत में सुधार होने पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया था। 

 

15 दिन में तीन बार बिगड़ी सेहत

बीते कुछ समय से मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब चल रही है। इससे पहले शुगर लेवल बढ़ने के कारण उन्हें शुक्रवार शाम को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सेहत में सुधार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन उनकी अचानक फिर तबियत बिगड़ गई। उससे पहले बीते 10 जून को मुलायम सिंह मेदांता में भर्ती हुए थे। 15 दिन में तीसरी बात उनकी सेहत खराब हुई है। 

 

विशेषज्ञों की टीम कर रही देखरेख

यशोदा अस्पताल के एमडी डॉक्टर पीएन अरोड़ा ने बताया कि विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही है। उनकी सभी जांच की जा रही है। किसी प्रकार की चिंता का विषय नहीं है। शुगर लेवल कंट्रोल होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मंगलवार को सर्जरी होगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना