हरदोई / शादी समारोह में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हमला; भीड़ ने जवान को जमकर पीटा



X

  • मलिहामऊ गांव में बुधवार रात आई थी बारात
  • एसपी ने कहा- दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 10:28 PM IST

हरदोई. मलिहामऊ गांव में शादी समारोह में बारातियों व घरातियों के बीच हुए विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस वालों ने भागकर अपनी जान बचाई, लेकिन एक जवान भीड़ में फंस गया। लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा और वर्दी फाड़ डाली। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। घटना की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। एसपी ने कहा कि, शिनाख्त के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। 

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

मलिहामऊ निवासी रामकरन यादव की बेटी की मंगलवार रात शादी थी। बारात लमकन इलाके के नयागांव से आई थी। इसी दौरान किसी बात पर बारातियों और घरातियों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। जिसने झगड़े का रूप ले लिया। इसी बीच किसी ने 100 नंबर पर फोन कर दिया। मौके पर पहुंचे सिपाही द्वारा एक लड़के की पिटाई देने से मामला बिगड़ गया और लोगों ने आरोपी सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस घटना में गाड़ी का ड्राइवर अपने साथी सिपाही को पिटता देखकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर सुरसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में जुट गई।

 

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि, सूचना मिली थी कि गांव में एक बारात में कुछ लोग पिस्टल लेकर डांस और हंगामा कर रहे हैं। इसी की सूचना पर मौके पर पुलिस गई थी। जहां कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की। घटना की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई और आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

COMMENT