क्राइम / हरदोई में लाठी डंडे से पीट पीटकर दो व्यापारियों की हत्या; लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन



प्रदर्शन् करते ग्रामीण। प्रदर्शन् करते ग्रामीण।
X
प्रदर्शन् करते ग्रामीण।प्रदर्शन् करते ग्रामीण।

  • हरदोई जिले के टड़ियावा और हरपालपुर कोतवाली इलाके का मामला
  • दो महिलाओं समेत लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2019, 05:14 PM IST

हरदोई. जिले में गुरुवार को दो व्यापारियों की लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मामला दो अलग अलग थाना क्षेत्रों का है। मृतकों के परिजनों ने पुलिस विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया है। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो महिलाओं समेत तीन लोगों को पकड़ा गया है। अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। 

जमीनी विवाद में 25 से अधिक लोगों ने किया हमला
पहला मामला हरपालपुर कोतवाली इलाके का है, जहां चाय पकौड़ी की दुकान लगाने वाले विकास मिश्रा (45 वर्ष) के घर पर गुरुवार सुबह 25 से अधिक लोगों ने धावा बोल दिया। हमलावरों ने पीट-पीटकर विकास की हत्या कर दी। 

 

आरोप है कि, विकास जिस मकान में रह रहे थे, उसका बैनामा उनके बड़े भाई रामजी मिश्रा ने पड़ोसी गांव इसेपुर निवासी कुछ लोगों को कर दिया था। आधे मकान पर विकास का कब्जा था, जबकि आधे हिस्से पर बैनामीधारियों का था। इसी को लेकर विवाद था। इस घटना में विकास की पत्नी और बेटा भी बुरी तरह जख्मी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें 2 महिलाओं सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

 

कपड़ा कारोबारी की हत्या
दूसरा मामला टड़ियावा थाना क्षेत्र के बरबटापुर मार्ग का है। यहां शिवनारायण (50 वर्ष) का मकान है। उनकी कस्बे में रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। बुधवार रात में शिवनारायण अपने मकान में थे। रात में अज्ञात लोगों ने डंडों से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। सुबह आसपास के लोगों को जब इस वारदात की भनक लगी तो पुलिस को जानकारी दी। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। तनाव को देखते हुए बाजार में फोर्स लगाई गई है।

 

DBApp

 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना