पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने सिपाही को जड़ा थप्पड़; बोलीं- सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी, केस दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा सांसद रेखा वर्मा।
  • सिपाही की तहरीर पर मोहम्मदी थाने में सांसद के खिलाफ दर्ज किया गया केस
  • सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने केस दर्ज होने की पुष्टि की
Advertisement
Advertisement

लखीमपुर. धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने रविवार रात एक सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया और उसे धमकी देते हुए कहा कि, सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी। सिपाही ने इस मामले में थाने में तहरीर दी है। जिस पर मोहम्मदी थाने में सांसद पर आईपीसी की धारा 353, 332, 504, 506 और 274 के तहत केस दर्ज किया गया है। सिपाही ने चेतावनी दी थी कि अगर रिपोर्ट दर्ज न हुआ तो वह आत्मदाह कर लेगा। सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है। 

 

मोहम्मदी में रविवार की शाम भाजपा की तरफ से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सांसद रेखा वर्मा पहुंची थीं। रात करीब 11 बजे वह समारोह से लौट रहीं थीं। इसके लिए थाने की तरफ से सांसद को स्कॉर्ट उपलब्ध कराई गई थी। थाने की सीमा पार कराने के बाद स्कॉर्ट वापस लौटने लगी, तभी सांसद अपनी कार से वापस आ गईं और सिपाही श्याम सिंह को बुलाया। आरोप है कि सांसद ने स्कार्ट के चालक सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ मार दिया। साथ ही जान से मरवा डालने की धमकी भी दी। 

 

सिपाही श्याम सिंह ने सोमवार को कोतवाली में तहरीर दी। लेकिन पुलिस अफसरों ने चुप्पी साध ली। एसपी पूनम मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। वहीं, थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने भी चुप्पी साध ली। हालांकि सीओ मोहम्मदी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि, सिपाही श्याम सिंह की तहरीर पर थाने में भाजपा सांसद रेखा वर्मा पर गालीगलौच, जान से मारने की धमकी देने, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement