लखनऊ / डियो स्प्रे करने से रोकने पर भड़के रेजिडेंट डॉक्टर्स; जनरल स्टोर मालिक को पीटा, तोड़फोड़ की



तोड़फोड़ से टूटे शीशे। तोड़फोड़ से टूटे शीशे।
X
तोड़फोड़ से टूटे शीशे।तोड़फोड़ से टूटे शीशे।

  • पुलिस ने सीसीटीवी के आधार आरोपियों की पहचान करने में जुटी
  • राम मनोहर लोहिया अस्पताल के बाहर का मामला

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2019, 03:43 PM IST

लखनऊ. कोलकाता की घटना को लेकर जहां पूरे देश में डॉक्टर्स हड़ताल पर हैं, वहीं राजधानी लखनऊ में लोहिया संस्थान के डॉक्टरों का एक संवेदनहीन चेहरा सामने आया। डॉक्टरों ने एक शॉप कीपर को मामूली बात पर पीटा और तोड़फोड़ की। हंगामा बढ़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। बाजार के कारोबारी हड़ताल पर चले गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। जिसमें आरोपी साफ नजर आ रहे हैं।

 

साथियों को बुलाकर मचाया तांडव

डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डाॅक्टर्स कोलकाता में डॉक्टर के साथ मारपीट के विरोध में हड़ताल हैं। रेजिडेंट और एमबीबीएस छात्र लोहिया अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे हुए थे। इन्हीं में कुछ रेजीडेंट उठकर एक जनरल स्टोर में डियो खरीदने पहुंचे। दुकानदार ने डियो खोलने से मना किया तो रेजिडेंट नाराज हो उठे। फोन कर साथियों को बुलाया गया। इसके बाद 30-40 की संख्या में पहुंचे रेजिडेंट ने शॉप कीपर को जमकर पीटा और तोड़फोड़ की। आरोप है कि रेजिडेंट ने दुकान का सामान भी लूट लिया। जब अन्य दुकानदार दौड़े तो रेजिडेंट फरार हो गए। 

 

बाजार के सभी कारोबारी हड़ताल पर गए

सीसीटीवी में मारपीट की घटना कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर लोहिया संस्थान के निदेशक से रेजिडेंट्स की पहचान करने में जुटी है। पीड़ित दुकानदार रंजीत यादव के आह्वान पर बाजार के सभी व्यापारी हड़ताल पर चले गए हैं। सभी आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना