लखनऊ / एसटीएफ ने प्रयागराज से दो असलहा तस्करों को पकड़ा, मध्य प्रदेश से लाकर यूपी में करते थे तस्करी



आरोपी तस्कर। आरोपी तस्कर।
X
आरोपी तस्कर।आरोपी तस्कर।

  • गिरोह के पांच सदस्य अभी फरार
  • एडिशनल एसपी सत्यसेन की अगुवाई में एसटीएफ ने तस्करों को पकड़ा

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 01:35 PM IST

लखनऊ/प्रयागराज. एसटीएफ लखनऊ यूनिट ने प्रयागराज से दो असलहा तस्करों को अरेस्ट किया है। तस्करों के पास से सात पिस्टल, सात मैग्जीन, एक रिवॉल्वर, तीन मोबाइल, पांच अलग-अलग कंपनियों के सिम व 1960 रुपए बरामद किया गया है। पूछताछ में पता चला है कि ये तस्कर मध्यप्रदेश के बड़वान से अवैध असलहा खरीदकर यूपी के जिलों में सप्लाई करते हैं। पूछताछ के बाद तस्करों को जेल भेज दिया गया है। 

 

गिरोह में सात लोग, पांच चल रहे फरार

एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह ने बताया कि, पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि उनका छह-सात लोगों का एक गिरोह है। जिसमें वे मिलकर असलहा तस्करी का व्यापार कर धन अर्जन करते हैं। एडिशनल एसपी सत्यसेन के नेतृत्व में टीम ने दोनों तस्करों को पकड़ा है। 

 

बराबर पैसा लगाकर खरीदते थे असलहा

उन्होंने बताया कि, ये गिरोह आपस में पैसों को एकत्र कर एमपी के बड़वान जनपद के प्लासी फाटक के पास के भोला जट्ट उर्फ सरदारजी से अवैध पिस्टल खरीदते थे। रिवाल्वर 8 से 10 हजार रुपए में पिस्टल, रिवॉलवर लाकर 25 से 30 हजार रुपए में बेचते थे। आरोपियों ने प्रयागराज व अन्य जनपदों में असलहे बेचे हैं। एक आरोपी शंभू नैनी में बल्ली पटरे की दुकान करता है। जबकि, राजेंद्र गिट्टी बालू की सप्लाई का कार्य तथा नहर सफाई का कार्य का ठेका लेता है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना