पीलीभीत / जमीनी विवाद में पिटाई के बाद महिला को उसके जेठ व देवर ने जहर पिलाकर मार डाला



पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार। पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार।
X
पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार।पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे परिजन व रिश्तेदार।

  • वारदात के बाद से आरोपी घर से फरार
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2019, 08:07 PM IST

पीलीभीत. बीसलपुर थाना क्षेत्र के अखौली गांव में जमीनी विवाद के चलते महिला को पीटकर उसे जबरन जहर पिलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ सिटी धर्मसिंह ने दावा किया है कि, जल्द घटना का अनावरण होगा। फिलहाल घटना के बाद आरोपी फरार चल रहे हैं। 

 

अखौली गांव निवासी रामदेवी व उसका दस वर्षीय बेटा पलविंदर मंगलवार की शाम घर पर अकेले थी। पलविंदर का आरोप है कि, जमीनी विवाद में ताऊ, चाचा सहित पांच लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की और मां को जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया। इसकी सूचना मिलते पति राजेंद्र घर पहुंचा और वह पत्नी को लेकर सीएचसी बीसलपुर पहुंचा। हालात गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल पीलीभीत रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर घटना के जल्द खुलासे की बात की जा रही है। 

 

मृतिका के पति राजेन्द्र का आरोप है कि उसके भाई जमीन को लेकर रंजिश मानते थे। मंगलवार की शाम जब वह घर पर नहीं था, तभी मौका पाकर भाईयों ने घर मे घुसकर पत्नी के साथ मारपीट की और उसे जबरन जहर पिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना