पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा विधायक के भांजे को अगवा कर डीएम के गनर ने पीटा, 13 पर लूट और जानलेवा हमले का केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने डीएम के गनर को किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी
  • थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के नवीन मंडी स्थल का मामला

पीलीभीत. भाजपा विधायक किशन लाल राजपूत के भांजे ऋषभ को अगवा कर जान से मारने की कोशिश के आरोप में डीएम के गनर, एसडीएम के पेशकार समेत चार नामजद व 11 अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि, मामूली विवाद के बाद ऋषभ को अगवा किया गया। पिटाई के बाद उससे 22 हजार रूपए, सोने की चेन व घड़ी छीन ली गई। सुनगढ़ी पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

ये भी पढ़ें
कागज नहीं दिखाने पर दरोगा और सिपाही ने बाइक सवार को बेरहमी से पीटा, दोनों सस्पेंड
बरखेड़ा विधानसभा से भाजपा विधायक किशन लाल राजपूत अपने कैम्प कार्यालय वसुंधरा कॉलोनी में रहते हैं। उनका भांजा राम अवतार उर्फ ऋषभ भी उनके साथ ही रहता है। गुरुवार देर रात नवीन मंडी स्थल सब्जी लेने गया था। उसी बीच रामलीला रोड मंडी गेट पर डीएम के गनर मुजफ्फरनगर के कटिया ककरौली निवासी मोहित गुर्जर से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि, सिपाही मोहित के साथियों ने ऋषभ की जमकर पिटाई की। 
 
आरोप है कि, सिपाही के साथ एसडीएम का पेशकार अमित सक्सेना, पुनीत गंगवार आदि ने ऋषभ को अगवा कर लिया और नकदी, चेन व घड़ी लूट ली। इसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां फिर उसकी पिटाई की गई। फिर टनकपुर रोड एफसीआई गोदाम के पीछे ले गए, जहां तालाब में डुबोकर मारने की कोशिश की गई। इसकी सूचना जब विधायक को मिली तो थाने पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
एएसपी रोहित मिश्र ने बताया कि, पीड़ित का मेडिकल कराकर तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस टीमें अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। सिपाही पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें