पीलीभीत / 29 साल बाद जेल से आया बाहर, पत्नी के चरित्र का पता चला तो पूर्व प्रधान को मारी गोली, हालत गंभीर



घायल पूर्व प्रधान। घायल पूर्व प्रधान।
X
घायल पूर्व प्रधान।घायल पूर्व प्रधान।

  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी के साथ फरार
  • पुलिस ने घायल पूर्व प्रधान को पहुंचाया अस्पताल

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 05:29 PM IST

पीलीभीत. दियोरिया थाना इलाके के बड़हरा गांव में सोमवार की दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगाकर पूर्व प्रधान को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल पूर्व प्रधान को जिला अस्पताल पहुंचाया है। बताया जा रहा है कि, जिस शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया वह चार माह पहले ही 29 साल की सजा काटकर जेल से बाहर आया था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 


फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज के रहने वाले राम रतन का विवाह सुनीता से हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद ही राम रतन हत्या के मामले में जेल चला गया। पति के जेल जाने के कुछ दिनों बाद ही पत्नी सुनीता का दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पूर्व प्रधान भगवान दास से प्रेम हो गया और तभी से वह भगवान दास के साथ रहने लगी।

 

रामरतन 29 साल की सजा काटने के बाद लगभग 4 महीने पहले जेल से बाहर आया। इसके बाद सुनीता अपने प्रेमी भगवान दास को छोड़ कर पति रामरतन के साथ रहने लगी। इस बीच राम रतन को अपनी पत्नी व भगवानदास के बीच के संबंधों का पता चला। सोमवार को राम रतन ने अपनी पत्नी के सामने ही पूर्व प्रधान भगवानदास को गोली मार दी और मौके से अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। 

 

गोलीकांड की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में पूर्व प्रधान भगवानदास को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है। दियोरिया कोतवाल शहरोज अनवर ने बताया कि भगवान दास के बेटे की ओर से मिली तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना