पीलीभीत / इंस्पेक्टर के सिर से जुएं देखने वाले बंदर का नाम राजा, बचपन में मां के गुजरने पर सिपाही ने पाला



वायरल बंदर। वायरल बंदर।
X
वायरल बंदर।वायरल बंदर।

  • सोशल मीडिया पर बंदर ने खूब बटोरी सुर्खियां
  • इंसानों के बीच सहज तरीके से रहता है बंदर

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 05:24 PM IST

पीलीभीत. बीते दिनों यहां के नगर कोतवाल श्रीकांत द्विवेदी के कंधे पर बैठकर उनके सिर से जुएं ढूंढते हुए बंदर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। उस बंदर का नाम राजा है और वह इंसानों के बीच बेहद सहज रहता है। जन्म के कुछ दिनों बाद ही उसकी मां मर गई थी। यह देख एक यातायात सिपाही ने उसका लालन पालन किया। लेकिन कुंभ मेले में ड्यूटी लगने के बाद बंदर का सिपाही से साथ छूट गया। तब से वह शहर में ही उछल कूद करते हुए लोगों के साथ रहता है। 

यह है मामला
दरअसल, बीते सोमवार की दोपहर दो बजे के आसपास नगर कोतवाली में इंस्पेक्टर श्रीकांत द्विवेदी अपने दफ्तर में बैठे थे। वे अपने काम में मशगूल थे, तभी एक बंदर कार्यालय में घुस आया और उनके कंधे पर बैठ गया। यह देख कोतवाल सकते में आ गए। वे चुपचाप फाइलों को पलटते हुए अपने काम में जुट गए। इस दौरान उन्होंने बंदर से कई बार उतर जाओ काम पर जाना है जैसी बातें भी कही। लेकिन बंदर नहीं उतरा। बाद में बंदर अपने आप वहां से चला गया। इस घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां हासिल की। 

 

भगाने पर सलाम करता है बंदर
अंशुमान मिश्रा ने बताया कि, बंदर का नाम राजा है। इसकी मां बचपन में ही मर गई थी, तब से इसको सिपाही दिनेश ने पाला। फिर दिनेश कुम्भ मेले में ड्यूटी करने चला गया। तब से वह शहर में इधर उधर घूम रहा है। कुछ दिन पहले गांधी स्टेडियम रोड पर भी एक बाइक सवार की सीट पर बैठ गया था। बड़ी मुश्किल से नीचे उतरा था। जब लोग इसको भगाते हैं तो यह सलाम करने लगता है। कभी ये बंदर किसी के कान साफ करता या किसी के जुए बीनता मिल जाता है।

 

DBApp

 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना