लोकसभा चुनाव / प्रियंका गांधी ने जनता को लिखा खुला खत; कहा- राजनीतिक गुणा गणित में युवा, महिलाएं, किसान गायब

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 12:26 PM IST


लखनऊ में कार्यालय में लोगों से मुलाकात करतीं प्रियंका गांधी। लखनऊ में कार्यालय में लोगों से मुलाकात करतीं प्रियंका गांधी।
लखनऊ पहुंचने से पहले फ्लाइट में यात्री के साथ प्रियंका ने ली सेल्फी। लखनऊ पहुंचने से पहले फ्लाइट में यात्री के साथ प्रियंका ने ली सेल्फी।
खत। खत।
X
लखनऊ में कार्यालय में लोगों से मुलाकात करतीं प्रियंका गांधी।लखनऊ में कार्यालय में लोगों से मुलाकात करतीं प्रियंका गांधी।
लखनऊ पहुंचने से पहले फ्लाइट में यात्री के साथ प्रियंका ने ली सेल्फी।लखनऊ पहुंचने से पहले फ्लाइट में यात्री के साथ प्रियंका ने ली सेल्फी।
खत।खत।
  • comment

  • रविवार को यूपी दौरे पर हैं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी
  • सोमवार को प्रयागराज जाएंगी प्रियंका

लखनऊ. यूपी दौरे से पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनता के नाम खुला पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने खुद को कांग्रेस का एक सिपाही बताया है। खत में लिखा है। कि प्रदेश की राजनीति में एक ठहराव के कारण आज युवा, महिलाएं, किसान, मजदूर परेशानी में हैं। वे अपनी बात अपनी पीड़ा साझा करना चाहते हैं। लेकिन राजनीतिक गुण गणित के शोर में युवाओं, महिलाओं, किसानों व मजदूरों की आवाज प्रदेश की नीतियों से पूरी तरह गायब हैं। इसलिए सीधा आपसे एक सच्चा संवाद करने मैं आपके द्वार पहुंच रही हूं। 

प्रियंका ने खत में लिखा है कि, मैं इस धरती (यूपी) से आत्मिक रुप से जुड़ी रही हूं। मैं मानती हूं कि प्रदेश में किसी भी राजनीतिक परिवर्तन की शुरूआत आपकी बात सुने बगैर आपकी पीड़ा साझा किए बगैर नहीं हो सकती है। इसलिए साधा आपसे एक सच्चा संवाद करने मैं आपके द्वार पहुंच रही हूं। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहती हैं कि आपकी बातों को सुनकर सच्चाई व संकल्प की बुनियाद पर हम राजनीति में परिवर्तन लाएंगे। हमें एक साथ मिलकर आपके मुद्दों को हल करने की तरफ बढ़ेंगे।

 

मैं जलमार्ग, बस, ट्रेन, पदयात्रा सभी साधनों के जरिए आपसे संपर्क करूंगी। गंगा सच्चाई और समानता का प्रतीक है और हमारी गंगा जमुनी संस्कृति का चिन्ह है। वे किसी से भेदभाव नहीं करतीं। गंगाजी उत्तर प्रदेश का सहारा है। मैं गंगाजी का सहारा लेकर भी आपके बीच पहुंचूंगी।  

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन