रायबरेली / आईटीआई छात्रा पर एसिड अटैक, लोगों के दौड़ने पर फरार हुए बाइक सवार आरोपी



अस्पताल ले जाते परिवारीजन। अस्पताल ले जाते परिवारीजन।
X
अस्पताल ले जाते परिवारीजन।अस्पताल ले जाते परिवारीजन।

  • ऊंचाहार कोतवाली इलाके के पट्टी रहस कैथवल गांव का मामला
  • पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए डाल रही दबिश

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 03:32 PM IST

रायबरेली. ऊंचाहार कोतवाली इलाके के पट्टी रहस कैथवल गांव निवासी एक छात्रा पर बदमाशों ने तेजाब से अटैक कर दिया। छात्रा ने चीख पुकार मचायी, लेकिन आरोपी फरार हो गए। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

 

कॉलेज जा रही थी छात्रा

पट्टी रहस कैथवल निवासी एक युवती आईटीआई कालेज के लिए मंगलवार सुबह घर से निकली। जैसे ही वो गौरैया बाबा पर पहुंची, तभी मुंह पर कपड़ा लपेटे आए बाइक सवार बदमाशों ने उस पर एसिड फेंक दिया,  छात्रा दर्द से कराह उठी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन बदमाश तब तक भाग चुके थे। परिजनों ने उसे सीएचसी पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

 

20 अप्रैल को होना है आरपीएफ का मेडिकल

सीओ विनीत सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर मिली है। पुलिस जांच कर रही है। वहीं पीड़िता ने बताया कि दोनों युवक मुंह पर कपड़ा बांधे थे, इस  कारण वो उन्हें पहचान नहीं सकी। पीड़िता के भाई ने बताया कि बहन बीए कर चुकी है और आईटीआई कर रही है। साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही है। आगामी 20 अप्रैल को उसकी आरपीएफ की मेडिकल परिक्षा होनी थी, इसके अलावा यूपी पुलिस का भी मेडिकल एक्ज़ाम 25 अप्रैल के बाद होना था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना