उप्र / गिरिराज के ट्वीट पर आजम का पलटवार, कहा- उनका बयान देश के लिए खतरनाक



up news rampur sp mp azam khan attack on giriraj singh bjp leader jayaprada comment on azam khan
X
up news rampur sp mp azam khan attack on giriraj singh bjp leader jayaprada comment on azam khan

  • जयाप्रदा ने भी रामपुर में मनाई ईद, कहा- आजम को सुर्खियो में रहने की आदत
  • गिरिराज ने इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार के शामिल होने को लेकर किया था ट्वीट

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2019, 05:32 PM IST

रामपुर. इफ्तार को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट पर रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'भाजपा के एक मंत्री ने इफ्तार को लेकर जो शब्द कहा है, वह मुल्क के लिए खतरनाक है। उनके कमजोर लोगों के लिए कितने खराब मंसूबे हैं, लेकिन हर हाल में सब चीजों का मुकाबला होगा। बुधवार को ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद आजम खान ने मीडिया से बात की।

 

वहीं, लोकसभा चुनाव में आजम खान की प्रतिद्वंदी रहीं जयाप्रदा ने कहा कि सुर्खियों में बने रहने के लिए आजम खान हर दिन ड्रामा करते हैं। मायावती ने यदि चुनाव से पहले गठबंधन तोड़ दिया होता तो आज रामपुर का गणित कुछ और होता। 

 

 

गठबंधन पर बोले आजम खान- जो आप देख रहे, वह सच नहीं

 

  • सपा-बसपा गठबंधन टूटने पर खुलकर प्रतिक्रिया नहीं दी। आजम खान ने कहा कि यह राजनीतिक पार्टियां तय करेंगी। आगे देखा जाएगा। अभी जरूरी नहीं है कि जो आप सुन रहे हैं वही सच हो।

रामपुरवासियों के सुख-दुख में हमेशा दूंगी साथ: जयप्रदा

 

  • ईद के मौके पर जयाप्रदा भी बुधवार को रामपुर में रहीं। उन्होंने आजम खान पर तंज कसते हुए कहा कि कभी इस्तीफा देने की बात कहकर ड्रामा किया जाता है तो कभी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया जाता है। 
  • जयाप्रदा ने कहा कि मोदी जी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि 23 मई के बाद यह गठबंधन टूट जाएगा तो वैसा ही हुआ। क्योंकि यह बुआ बबुआ का जो रिश्ता है, वह सिर्फ स्वार्थ है।

गिरिराज सिंह ने क्या कहा था?

गिरिराज सिंह ने रामबिलास पासवान और सीएम नीतीश कुमार की इफ्तार वाली फोटो ट्वीट की थी। इसमें उन्होंने लिखा था- कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते??...अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना