शाहजहांपुर / नकली बंदूक व पटाखा लेकर गांव पहुंचे 11 कलाकार, ग्रामीणों ने समझा आए असली बदमाश, कर दी पिटाई



फिल्म की शूटिंग करते कलाकार। फिल्म की शूटिंग करते कलाकार।
X
फिल्म की शूटिंग करते कलाकार।फिल्म की शूटिंग करते कलाकार।

  • शाहजहांपुर जिले के फरीदापुर गांव का मामला
  • स्वतंत्रता दिवस को लेकर यूट्यूब चैनल के लिए बना रहे थे प्रोग्राम
  • पुलिस ने युवकों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2019, 07:38 PM IST

शाहजहांपुर. स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाथों में नकली असलहा व बम लेकर आर्मी की वर्दी में पहुंचे 11 युवकों को फरीदापुर गांव के लोगों ने असली बदमाश समझ लिया और लाठी डंडों से घेर लिया। कुछ की पिटाई कर पुलिस को सूचना कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। लेकिन जब आरोपियों से पूछताछ में असली वजह सामने आई तो लोग हंस पड़े। हालांकि सभी युवक अभी पुलिस की हिरासत में ही हैं। 

 

यह मामला थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के फरीदापुर गांव का। यहां एक नवनिर्मित पुल के पास गुरुवार को 11 युवक आर्मी की वर्दी मे पहुंचे। इनके पास नकली बंदूकें थी, जो बिल्कुल असली लग रही थी। हाथों मे बम थे, वह भी असली लग रहे थे। चेहरे पर काले रंग से रेखाएं खींच रखी थी। जिससे युवक काफी खतरनाक लग रहे थे। लेकिन ये बदमाश नहीं बल्कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एक यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाने के लिए पहुंचे थे। 

 

लेकिन तभी विवाद खड़ा हो गया। गांव में कुछ दिन पहले दो घरों से लाखों की चोरी हो गई थी। ग्रामीणों को लगा कि, बदमाशों ने हमला किया है। धीरे धीरे पूरा गांव लाठी-डंडे लेकर इकट्ठा हो गया और उन्होंने इन युवकों पर हमला कर दिया। पीटने के बाद सभी 11 युवकों को बंधक बना लिया और पुलिस को सूचना कर दी। बदमाशों के पकड़े जाने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस नकली बंदूकें, पटाखे और अन्य सामानों को कब्जे में लेते हुए युवकों को हिरासत में ले लिया। 

 

थाना प्रभारी सुनील कुमार शर्मा का कहना है कि 11 युवकों को थाने लाया गया है। उनके पास से आर्मी की वर्दी, नकली बंदूकें और पटाखे बरामद हुए हैं। अभी युवकों से पूछताछ की जा रही है। ये लोग लोकल लेवल पर थिएटर ग्रुप से जुड़े हुए हैं। युवक हिंदुस्तान व पाकिस्तान के बीच युद्ध के दृश्य का फिल्मांकन करने वाले थे। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना