शाहजहांपुर / 90 फीसदी झुलसी महिला का आरोप; सास व ननद ने पिटाई के बाद किया आग के हवाले



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने पहुंचाया जिला अस्पताल
  • हालत बेहद नाजुक, पुलिस ने शुरू की जांच 

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2019, 05:00 PM IST

शाहजहांपुर. थाना निगोही के निवाड़ी गांव निवासी एक 24 वर्षीय महिला बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। पड़ोसियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। डॉक्टरों के मुताबिक, महिला 90 फीसदी झुलसी है। महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दिया है। आरोप है कि, सास व ननद ने पिटाई करने के बाद आग के हवाले कर दिया। धुआं उठने व चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने आग पर काबू पाते हुए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस जांच कर रही है।  


निवाड़ी गांव निवासी सरोज की पत्नी सुखदेवी का आरोप है कि, सास राजबाला, ननद पूजा और रीता से खाना बनाने को लेकर बुधवार सुबह विवाद हो गया। विवाद के बाद सास और ननद ने डंडे से जमकर पीटा। उसके बाद आग लगा दी। काफी देर बाद तक वह जलती रही और दोनो लोग हंसते रहे। चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित करते हुए उसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। महिला का मायका पीलीभीत में है। अभी महिला के मायके से कोई नहीं पहुचा है।

 

डाक्टर मेहराज अहमद का कहना है कि महिला 99 प्रतिशत जल चुकी है। हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। इलाज किया जा रहा है। वहीं इंस्पेक्टर दलबीर सिंह का कहना है कि सूचना मिली है कि, निवाड़ी गांव की एक महिला को जलाया गया है। जांच के आदेश दिए गए हैं। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना