पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने भाई-बहन को लाठी डंडे से पीटा, केस दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक।
  • शाहजहांपुर के सेहरामऊ दक्षिणी थाना इलाके का मामला
  • आरोपी फरार, पुलिस ने पीड़ितों का कराया मेडिकल
Advertisement
Advertisement

शाहजहांपुर. सेहरामऊ दक्षिणी थाना इलाके के एक गांव में छेड़खानी का विरोध करना एक युवती को भारी पड़ा है। दबंग युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती व उसके भाई को लाठी डंडों से पीटा। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
 

ये भी पढ़ें
टोल टैक्स मांगने पर दबंगों ने कर्मियों को पीटा, भागकर बचाई जान
पीड़िता का आरोप है कि, वह घर बाहर बंधे जानवर को चारा खिला रही थी। इसी बीच पड़ोस के रहने वाले राजेश्वर ने छेड़खानी की। चीख पुकार मचाने पर भाई दौड़कर घर से बाहर आया। उसने आरोपी राजेश्वर को चेताते हुए गलत हरकत करने से मना किया। लेकिन राजेश्वर ने अपने साथियों के साथ लाठी-डंडे से भाई बहन को जमकर पीट दिया। मारपीट से दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
 


 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement