शाहजहांपुर / पूर्व मंत्री चिन्मयानंद प्रकरण में अब नया वीडियो सामने आया; पांच करोड़ की रंगदारी से जुड़ा मामला



पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया।
X
पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया।पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया।

  • चिन्मयानंद के वकील ने 25 अगस्त को अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने के मामला दर्ज कराया था
  • मामले की जांच एसआईटी कर रही है, वह जांच रिपोर्ट हाईकोर्ट को सौंपेगी

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 03:27 PM IST

शाहजहांपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद का मसाज करवाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में अब एक और नया वीडियो सामने आया है। यह वीडियो चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा व उसके दोस्तों का बताया जा रहा है। हालांकि, वीडियो की पुष्टि दैनिक भास्कर ऐप प्लस नहीं करता है। वीडियो में चिन्मयानंद से पांच करोड़ रंगदारी लेने की बात कही जा रही है। रंगदारी प्रकरण में चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने 25 अगस्त को अज्ञात पर केस दर्ज कराया था। 

 

वायरल वीडियो 24 अगस्त 2019 का है। इसमें एक गाड़ी में सवार आरोप लगाने वाली लड़की और उसके साथी रंगदारी का मैसेज और वीडियो वायरल करने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को उनके ही एक साथी ने बनाया है। वीडियो में उनका एक साथी कह रहा है कि चिन्मयानंद कोई मामूली आदमी नहीं है और आप लोगों ने मैसेज करके ठीक नहीं किया। 

 

दअरसल, 22 अगस्त को स्वामी चिन्मयानंद के वॉट्सएप नंबर पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का मैसेज आया था। इस प्रकरण में तीन दिन बाद 25 अगस्त को शाहजहांपुर में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी बीच 24 अगस्त को लॉ कॉलेज की छात्रा ने भी स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया था। उसी दिन वह हॉस्टल से लापता हुई थी।

 

31 अगस्त को यूपी पुलिस ने युवती को राजस्थान से बरामद किया था। इस पूरे मामले की जांच एसआईटी कर रही है। जांच रिपोर्ट हाईकोर्ट में दाखिल करेगी। स्वामी चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह का कहना है कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और सारा षड्यंत्र 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के लिए रचा गया है। 

 

पीड़िता का मेडिकल कराया गया
एसआईटी टीम बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां उसका मेडिकल परीक्षण किया गया। पीड़िता ने चिन्मयानंद पर आरोप लगाया था कि, उन्होंने एक साल तक उसका यौन शोषण किया। मंगलवार को एसआईटी ने उस हॉस्टल के कमरे की भी जांच की, जहां वह रहती थी। छात्रा ने तीन दिन पहले दावा किया था कि, कमरे में यौन शोषण के सारे सबूत हैं। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना