पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Up News Shahjahanpur Primary School Teacher Shot Dead

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कूल पहुंचे प्रेमिका के घर वालों ने शिक्षक के मुंह में कट्टा डालकर मार दी गोली

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश की। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश की।
  • निगोहा थाना इलाके अजीजपुर प्राथिमक विद्यालय का मामला
  • मृतक के घर वालों ने शिक्षिका के परिजनों पर लगा हत्या का आरोप

शाहजहांपुर. यहां निगोही इलाके के अजीजपुर प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक की सोमवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बच्चों व ग्रामीणों के बयान लिए हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि, शिक्षक सतेंद्र का एक शिक्षिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात से नाराज प्रेमिका के घर वालों ने सुबह स्कूल पहुंचकर पहले शिक्षक को पीटा और उसके बाद मुंह में पिस्टल रखकर गोली मार दी और फरार हो गए। 

 

जानकारी के मुताबिक, सतेंदर सोमवार सुबह स्कूल में बच्चों को पढ़ा रहे थे। तभी करीब 12-15 लोग स्कूल के अंदर घुस आए और शिक्षक को पकड़ लिया। पहले आरोपियों ने उसकी पिटाई की फिर हमलावरों ने शिक्षक को घेरकर उसके मुंह में पिस्टल डालकर गोली मार दी। उसके बाद हमलावर मृत शिक्षक को घसीटकर स्कूल से 200 मीटर की दूरी पर लाए और शव खेत में छोड़कर भाग गए। 

 

बताया जाता है कि स्कूल में उस वक्त शिक्षक की प्रेमिका भी मौजूद थी। लेकिन हमलावरों के पहुंचते ही वह फरार हो गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शिक्षिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक इससे पहले सतेंद्र और शिक्षिका दूसरे स्कूल में एक साथ पढ़ाते थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। लेकिन लड़की के घर वाले इसका विरोध करते थे। कई बार सतेंद्र को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसी के चलते सतेंद्र का दूसरे स्कूल में तबादला कर दिया गया। परिजनों ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की है। 

 

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि, घटना प्रेम प्रसंग के चलते बताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जाएगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser